सी.एम. फ्लाइंग ने गोदाम पर मारा छापा, 21 क्विंटल पॉलिथीन पकड़़ी

11/3/2020 3:13:26 PM

पानीपत : सनौली रोड स्थित सब्जी मंडी में सोमवार को उस समय हड़कंप मच गया, जब सी.एम. फ्लाइंग टीम अचानक सब्जी मंडी में पहुंचकर अपनी निगाहें दुकानों पर डालनी शुरु कर दी। वहीं टीम के अचानक सब्जी मंडी में पहुंच जाने से जानकारी मिलने पर दुकानदार भी सहमे-सहमे नजर आने लगे। 

वहीं टीम को देखकर यही लग रहा था कि मानो गुप्त सूचना के आधार पर वह किसी दुकान की तलाश पर वह किसी दुकान की तलाश कर रहे हो। वहीं सब्जी मंडी स्थित एक पॉलिथीन गोदाम पर सी.एम. फ्लाइंग टीम ने अचानक छापा मारा। इस दौरान भारी मात्रा में पॉलिथीन मिलने पर सी.एम. फ्लाइंग टीम ने मौके पर नगर निगम की सैनिटेशन ब्रांच टीम को मौके पर बुलाकर करीब 21 क्विंटल पॉलिथीन पकड़ी।

सी.एम. फ्लाइंग टीम इंचार्ज सुकम पाल सिंह ने कहा कि अब पॉलिथीन बनाने वालों से लेकर सप्लाई करने वालों पर भी गौर किया जाएगा और छापेमारी की जाएगी। पॉलिथीन को न जलाया जा सकता है, न दबाकर खत्म किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि मौके पर मिली पॉलिथीन का मूल्य करीब 55 रुपए किलो का बताया जा रहा है, जो कि देश के करोड़ों के स्वास्थ्य को खराब कर रही है। इस मौके पर टीम में एस.आई. रामेमहर, ए.एस.आई. जोगिंद्र, ए.एस.आई. राज सिंह, एस.आई. प्रवीण कुमार निगम टीम से सफाई निरीक्षक रिंकू शर्मा, गुरमीत आदि सहित कर्मचारी मौजूद रहे। 

Manisha rana