जुलाना के फायर स्टेशन पर CM फ्लाइंग ने की छापेमारी, दो अधिकारी मिले गैरहाजिर

5/19/2023 9:49:30 PM

जुलाना (विजेंद्र) : कस्बे के फायर स्टेशन पर सीएम फ्लाइंग ने शुक्रवार को दोपहर बाद छापेमारी की। छापेमारी में टीम ने खामियां मिली। जिनकी रिपोर्ट बनाकर मुख्यालय को भेजी जाएगी। टीम में डीटीपी अमित कुमार को ड्यूटी मजिस्ट्रैट बनाया गया था।

जानकारी देते  हुए मुख्यमंत्री उडऩदस्ते के डीएसपी  रविंद्र कुमार ने बताया कि शिकायत के आधार पर जुलाना के फायर स्टेशन पर छापेमारी की गई थी। जिसमें एएफएसओ देपी प्रसन्न व लिडिग़ फायरमैन रामभगत ड्यूटी से गैरहाजिर मिले। वहीं टीम ने फायर स्टेशन पर चार कर्मचारियों को पाया जिनमें से किसी भी कर्मचारी ने हाजिरी नहीं लगाई थी। टीम ने गेहूं के सीजन में हुई आगजनी की घटनाओं की जांच की। टीम ने कर्मचारियों की रिपोर्ट बनाकर उच्चधिकारियों को भेज दी।

इस मौके पर सीएम फ्लांइग टीम में राजदीप, विजेंद्र को सीएम फ्लाइंग टीम में ड्यूटी मजिस्ट्रैट नियुक्त किया गया था। टीम ने फायर स्टेशन के रिकार्ड को चेक किया है। दो कर्मचारी गैरहाजिर मिले। कर्मचारियों ने बताया कि वो सरकारी काम से गए हुए हैं। जो कर्मचारी स्टेशन पर थे उन्होंने 2 बजे तक हाजिरी रजिस्टर में हाजिरी नहीं लगाई थी। रिपोर्ट बनाकर मुख्यालय को भेजी जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Editor

Mohammad Kumail