सीएम फ्लाइंग की टीम ने चार अस्पतालों में मारा छापा, मचा हड़कंप

10/1/2020 8:49:34 AM

हांसी (संदीप सैनी) : हांसी शहर में सीएम फ्लाइंग की चार टीमों ने बुधवार दोपहर को एक साथ शहर के 4 निजी अस्पतालों पर छापेमारी की। जहां उस समय हडक़म्प मच गया। इस दौरान स्वास्थ्य विभाग के कई अधिकारी भी मौजूद रहे। सीएम फ्लाइंग को सूचना मिली थी कि शहर में कई अस्पताल बिना डिग्री अथवा बिना रजिस्ट्रेशन के चल रहे हैं। बता दें कि चौपटा बाजार में स्थित प्रदीप हेल्थ केयर एण्ड आयुवेर्दिक सेन्टर, गुुुंसाई गेट पर बर्फी देवी लीलूराम सैनी नर्सिंग होम और श्री काली देवी के निकट रमन अस्पताल। वही मॉडल टाऊन में स्थित मंगलम आरोगय पीठ में सीएम फलाइंग की टीम ने छापामारी की।


सीएम फ्लाइंग का नेतृत्व कर रहे इंस्पेक्टर विक्रम भादू ने बताया कि उनको गुप्त जानकारी मिली थी कि हांसी में कई डाक्टर बिना रजिस्ट्रेशन के अस्पताल चला रहे है। जिसके चलते सीएम फ्लाइंग ने एक्शन लेते हुए शहर में चार टीमों ने छापामारी की है। टीम ने वहां से दवाओं के सेम्पल लिए जिनकी जांच लेब में होगी।

वहीं टीम में शामिल डॉ राजेश ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग के डॉक्टर के पास डिग्री तो है लेकिन दूसरे प्रदेश की है और प्रैक्टिश हरियाणा में कर रहे है, जो कि कानून के खिलाफ है। इनको हरियाणा में रजिस्ट्रैशन करवाना था, तब ही यह हरियाणा में अस्पताल चला सकते है। 

Manisha rana