कैथल हुडा विभाग में CM फ्लाइंग टीम ने की छापेमारी, ड्यूटी से नदारद मिले कई कर्मचारी

12/28/2022 5:27:55 PM

कैथल(जयपाल): सरकारी कार्यालय में बिना छुट्टी लिए फलों मारने वाले कर्मचारियों की अब खैर नहीं है, क्योंकि कैथल में सीएम फ्लाइंग टीम लगातार ऐसे कार्यालयों में छापेमारी कर रही है। बुधवार को भी सीएम फ्लाइंग की टीम ने हुडा विभाग के कार्यालय में रेड मारी जहां कई कर्मचारी ड्यूटी से नदारद मिले। 3 कर्मचारियों ने हाजिरी के रजिस्टर में कॉलम खाली छोड़े हुए थे।

 

सीएम फ्लाइंग टीम का नेतृत्व कर रहे डीएसपी रविंद्र कुमार ने बताया कि उन्हें काफी दिनों से कैथल के हुडा विभाग में कार्यरत कर्मचारियों की लापरवाही को लेकर खबरें मिल रही थी। कर्मचारियों द्वारा अपनी ड्यूटी से नदारद रहने की शिकायत पर उन्होंने ड्यूटी मजिस्ट्रेट बलबीर चौहान के साथ मिलकर हुडा विभाग के कार्यालय में रेड की। उन्होंने बताया कि छापेमारी में कई कर्मचारियों की लापरवाही सामने आई है। 2 कर्मचारी बिना छुट्टी लिए नदारद ड्यूटी से नदारद मिले। उन्होंने बताया कि जब टीम ने हाजरी रजिस्टर चेक किया तो उसमें 3 कॉलम खाली छोड़े हुए थे।

 

डीएसपी रविंद्र कुमार ने बताया कि कार्यालय में और कई तरह की अनियमितताएं भी मिली हैं। इसलिए ड्यूटी से नदारद रहे कर्मचारियों समेत व अन्य अनियमितताओं के बारे में उच्च अधिकारियों को रिपोर्ट बनाकर भेजी जाएगी, ताकि दोषी कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की जा सके।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Gourav Chouhan