लीडर अवार्ड पाने वाली जज की बेटी को सीएम ने किया सम्मानित

4/10/2018 7:04:59 PM

रोहतक(रमेश भट्ट): सोनीपत की बेटी सोनम चौधरी ने गायकी के क्षेत्र में ग्लोबल लीडर अवार्ड लेकर नया मुकाम हासिल करने के बाद आज रोहतक में सीएम मनोहर लाल खट्टर ने सम्मानित किया । ये अवार्ड उन्हें पॉप सिंगर शंकर साहनी के साथ एल्बम में “मूड है शायराना “ में गाना गाने के लिए मिला है। इस अवार्ड के मिलने से परिवार में ख़ुशी का माहौल है। 

इस मुकाम तक पहुंचने के लिए सोनम चौधरी ने करीब 4 साल पहले फरीदाबाद में ही गायन की ट्रेनिंग से शुरुआत की थी। उसके पिता जज हैं और फिलहाल झज्जर में एडीजे हैं । सोनम का कहना है कि उसे अपने पिता की तरह सरकारी बंधनों में रहना पसंद नहीं था। उसे शायराना तरीके से जिंदगी जीने की लालसा है जिसके चलते उसे गायकी के क्षेत्र को चुना है। पाॅप सिंगर शंकर साहनी के साथ फिल्माए गए गाने के चलते उसे दिल्ली में ग्लोबल लीडर अवार्ड मिला है

उसके साथ ही बॉलीवुड से भी एक फिल्म में जाने के लिए ऑफर मिल गया।  सोनम फरीदाबाद में स्वर कला केंद्र की तरफ से भी 2018 का बेस्ट अवार्ड ले चुकी है। इस सफलता के पीछे सोनम खुद अपने परिवार का और अपने दादा-दादी का स्पोर्ट मानती हैं। अभी स्कूल में पढ़ाई कर रही सोनम का कहना है कि पढ़ाई के साथ-साथ गायकी भी सीखना इतना मुश्किल नहीं है दोनों के लिए ही अलग-अलग वक्त देती हैं । स्कूल में भी वह टॉपर रही है।

Deepak Paul