सीएम खट्टर, हुड्डा, राज्यसभा व लोकसभा सांसद पहुंचे रोहतक - नवीन जयहिंद

5/18/2022 5:11:36 PM

रोहतक(दीपक): रोहतक के गांव पहरावर में ब्राह्मणों की जमीन के लिए लड़ाई लड़ रहे नवीन जयहिंद ने मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर, पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के अलावा प्रदेश के सभी लोकसभा व राज्यसभा सांसदों तथा विधायकों को 22 मई को पहरावर में होने वाली परशुराम जयंती में पहुंचने का न्यौता दिया। 

उन्होंने रोहतक में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि जमीन पर स्कूल, कॉलेज व अस्पताल बनाए जाएंगे। जिसमें सभी छत्तीस बिरादरी के बच्चे पढ़ेंगे व सबका इलाज होगा। अगर मुख्यमंत्री परशुराम जयंती में ब्राह्मणों की जमीन वापसी का लैटर लेकर आते है तो हम उनका स्वागत करेंगे। लेकिन अगर वे ऐसा नहीं करते है तो उनका जयंती में आने का कोई औचित्य नहीं है।

नवीन जयहिंद ने रोहतक के लोकसभा सांसद अरविंद शर्मा व राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा से अपील करते हुए कहा कि अगर सांसद भी जयंती में पहुंच कर ब्राह्मणों की जमीन ब्राह्मणों को वापिस दिलाने की बात पर व जमीन पर स्कूल, हॉस्पिटल, स्टेडियम बनने वाली बात से सहमत होते हैं तो उनका भी स्वागत है अन्यथा उनका भी जयंती में पहुंचने का कोई मतलब नहीं।

उन्होंने कहा कि जिस प्रकार अयोध्या में भगवान राम का मंदिर बना है उसी प्रकार रोहतक में भी भगवान परशुराम का भव्य मंदिर बनेगा और रविवार 22 मई को रोहतक में उसी जमीन पर परशुराम जयंती मनाई जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Vivek Rai