भाजपा ने दिलवाई भ्रष्ट तंत्र व लठ तंत्र से मुक्ति: खट्टर

3/29/2019 12:01:23 PM

झज्जर (पंकेस/संजीत): मातनहेल में रोहतक लोकसभा का चुनावी बिगुल फंूकते हुए वीरवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कांग्रेस व इनैलो पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हरियाणा की ऐसी पहली सरकार भाजपा है जिसने जनता को भ्रष्ट तंत्र व लठ तंत्र से मुक्ति दिलाई है।

कांग्रेस शासनकाल में जहां प्रदेश के लोगों को बिचौलियों के माध्यम से खर्ची व पर्ची के बलबूते पर दलालों के माध्यम से सरकारी नौकरियों में हिस्सेदारी के लिए प्रयास करना पड़ता था, वहीं इनैलो का बगैर नाम लिए उन्होंने कहा कि इस राज में लठ तंत्र का बोलबाला था और आम आदमी के अधिकारों की आवाज को दबा दिया जाता था लेकिन करीब साढ़े 4 साल पहले जब प्रदेश में भाजपा की सरकार ने राज संभाला तो सबसे पहले इस लठ तंत्र व भ्रष्ट तंत्र को खत्म करने का काम किया।

विजय संकल्प रैली में सी.एम. ने कहा कि आज मातनहेल में मेरा दूसरा कार्यक्रम है लेकिन उन्होंने कहीं भी अपने कार्यक्रमों में सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग नहीं किया। व्यवस्था को बदला गया है और अब सरकारी मशीनरी को भी दुरुस्त किया गया है। यही वजह है कि भाजपा के बढ़ते ग्राफ को देखकर सैलीब्रेटी व दूसरे दलों के नेता व कार्यकत्र्ता आए दिन भाजपा में शामिल हो रहे हैं। विपक्ष ऐसा विखंडित हो चुका है कि किसी का चश्मा टूट गया है तो कोई चप्पल लेकर वोट पाने को तरस रहा है। उन्होंने गत दिवस अंतरिक्ष की बढ़ी ताकत पर कहा कि इस देश के वैज्ञानिकों ने मान बढ़ाया है। उन्हीं की बदौलत हमारे देश की ताकत बढ़ी है।

सरकार की गोदी में बैठकर चुनाव जीतने वालों को दिखाई देंगे दिन में तारे
विजय संकल्प रैली में शिरकत करने पहुंचे ओमप्रकाश धनखड़, कैप्टन अभिमन्यु व मनीष ग्रोवर ने पूर्व सी.एम. भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि उन नेताओं के दिन अब लद चुके हैं जो सरकार की गोदी में बैठकर चुनाव जीत जाया करते हैं अबकी बार न तो उनकी सरकार है और न ही उनके पिता मुख्यमंत्री हैं।

यही वजह है कि ऐसा पहली बार हो रहा है जब सरकार की गोदी में बैठकर चुनाव जीतने वाले लोगों को दिन में तारे दिखाई दे रहे हैं। रैली में कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता रहे डी.पी. कौशिक ने अपने समर्थकों के साथ सी.एम. के सामने भाजपा का दामन थामने का ऐलान किया, वहीं गोल्ड मैडलिस्ट दीपा मलिक भी रैली में विशेष रूप से शिरकत करने पहुंची। 

Shivam