सीएम केजरीवाल को भगवान मानने वाले भक्त ने खत्म की भूख हड़ताल

2/4/2019 1:56:08 AM

भिवानी(अशोक): भिवानी में केजरीवाल के भक्त ने सांसद सुशील गुप्त के भरोसे पर अपनी भूख हड़ताल खत्म कर दी। इस दौरान केजरीवाल के भक्त दयानंद गर्ग के सहयोगियों ने सांसद सुशील को खूब खरी खौटी सुनाई। दयानंद ने कहा था कि वो केजरीवाल को अपना भगवान और खुद को उनका हनुमान मानते हैं। वहीं सुशील गुप्त ने जीन्द चुनाव भाजपा द्वारा सत्ता के दुरुपयोग कर जीतने का आरोप लगाया और कहा कि जल्द ही आप व जेजेपी के गठबंधन पर विचार होना है। उन्होंने दयानंद के खर्च की पूर्ति करने पर कहा कि बनिया हमेशा लेने की बजाय देने में विश्वास रखता है।

बता दें कि शिक्षा को लेकर कार्य करने वाले एक संगठन ने 30 जनवरी को अभिभावक सम्मेलन का आयोजन किया था। सम्मेलन में दिल्ली सीएम अरविंद केजरिवाल को मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचना था, लेकिन कार्यक्रम के दिन अचानक सीएम केजरीवाल ने आने से मना कर दिया। इस पर संयोजक मान-सम्मान को ठेस पहुंचने की बात कहकर रोने लगे और उसी समय वहीं भूख हड़ताल पर बैठ गए।



इसी बीच चर्चा हुई की कार्यक्रम में भीड़ कम होने के चलते दिल्ली सीएम केजरीवाल ने यहां आने का कार्यक्रम रद्द कर दिया था। साथ ही कहा जा रहा था कि आम आदमी पार्टी की जिला ईकाई के मना करने पर सीएम केजरीवाल ने यहां आने का कार्यक्रम रद्द कर दिया। कार्यक्रम के लिए भागदौड़ व लाखों रुपये का खर्च आने, मान सम्मान को ठेस पहुंचने की बात कहकर संयोजक दयानंद गर्ग ने सीएम केजरीवाल के ना आने तक भूख हड़ताल जारी रखने की बात कही।

लगातार पांच दिन चले इस सियासी ड्रामे का अंत रविवार दोपहर तीन बजे बाद उस समय हुआ जब आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद सुशील गुप्त भूख हड़ताल पर पहुंचे और दयानंद गर्ग को जूस पिलाकर भूख हड़ताल से उठाया। इस दौरान सांसद सुशील गुप्ता ने कहा कि दयानंद गर्ग केजरीवाल के हनुमान हैं और उनके सम्मान की कोई कीमत नहीं हैं। उन्होने कहा कि जल्द ही भिवानी में दयानंद गर्ग की देखरेख में अभिभावक सम्मेलन होगा और केजरीवाल उस कार्यक्रम में उपस्थित होंगें।

Shivam