मनेठी में हर कीमत पर बनकर रहेगा एम्स, दिल्ली के सीएम केजरीवाल का बयान (Video)

12/4/2018 2:42:12 PM

रेवाड़ी (मोहिंदर भारती): एम्स निर्माण की मांग को लेकर रेवाड़ी जिला के गांव मनेठी में 63 दिनों से धरने पर बैठे ग्रामीणों को अपना समर्थन देने आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी पहुंचे। इस मौके पर ग्रामीणों ने उनका फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया। साथ ही अरविंद केजरीवाल को देखने के लिए भारी हुजूम उमड़ पड़ा।



धरने पर बैठे ग्रामीणों को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री पद पर रहते हुए किसी नेता का वादा करके अपने बयान से पलट जाना ठीक नहीं है। उन्होंने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को चेतावनी भरे शब्दों में कहा कि या तो खट्टर साहब एक साल में एम्स का निर्माण शुरू करा दे, नहीं तो हरियाणा में आप पार्टी की सरकार आने पर सबसे पहले मनेठी में एम्स का निर्माण शुरू कराया जाएगा।

उन्होंने कहा कि हमने दिल्ली में खूब अस्पताल बनवाए हैं और मनेठी में एम्स का निर्माण भी आप पार्टी ही कर आएगी। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी के चार सांसद लोकसभा और राज्यसभा में है, जो कि एम्स निर्माण का मुद्दा संसद में उठाएंगे। साथ ही उन्होंने ग्रामीणों को भरोसा दिलाया कि मुझे भी इस धरने का हिस्सा समझे।

Shivam