2 दिसंबर को दिल्ली के सीएम केजरीवाल करेंगे जनसभा को सम्बोधित: जयहिंद

11/27/2018 4:25:15 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): प्रदेश में आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर आप पार्टी ने अपनी कमर कसने शुरू कर दी है। जिसके चलते आगामी 2 दिसंबर को फरीदाबाद के तिगांव विधानसभा क्षेत्र में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जनसभा को संबोधित करेंगे। जिसमें वह प्रदेश में स्कूलों और अस्पतालों की दयनीय स्थिति को लेकर चर्चा करेंगे। 

इस बात की जानकारी आप पार्टी के हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने एक  प्रेसवार्ता के ज़रिये दी। जयहिंद ने बताया कि इस जनसभा का आयोजन तिगांव अनाजमंडी में सुबह 12 बजे किया जाएगा। पूरे हरियाणा में इस तरह की जनसभाऐं की जा रही है, जिसमे प्रदेश के स्कूलों और अस्पतालों की बदहाली और अव्यवस्था खास मुद्दा होगी। 

जयहिंद ने कहा कि बीजेपी की सरकार ने पिछले चार सालों में कोई काम नही किया है।  उसी के विकल्प के रूप में हरियाणा में आम आदमी पार्टी जनता के मुद्दों को लेकर जनता के बीच जायेगी। उन्होंने कहा कि हरियाणा में बिजली, पानी, स्कूल, हॉस्पिटल, जवान और किसान आदि मुख्य मुद्दे है। आम आदमी पार्टी के लिए जनता से जुड़े मुद्दे इम्पोर्टेन्ट है और आप पार्टी की सरकार बनने के बाद ही यह तय किया जाएगा कि मुख्यमंत्री कौन होगा। 

 
 

Rakhi Yadav