CM खट्टर और अनिल विज आज रहेंगे दिल्ली के दौरे पर, लाल किला में बने म्यूजियम का करेंगे दौरा

4/29/2022 12:31:14 PM

अंबाला (अमन) : हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और गृह मंत्री अनिल विज आज दिल्ली के दौरे पर रहेंगे। जहां यह दोनों लाल किला में बने म्यूजियम का दौरा करेंगे। सीएम खट्टर व अनिल विज अंबाला छावनी एयरफोर्स स्टेशन से इकट्ठे दिल्ली के लिए रवाना हुए है। सीएम के साथ दिल्ली रवाना होने से पहले गृह मंत्री अनिल विज ने बताया कि वह दिल्ली जा रहे हैं, दिल्ली में कुछ नए स्मारक प्रधानमंत्री की देखरेख में बन रहे है, जिन्हें देश की कुछ कंपनियां बना रही हैं। 
 

Koo App
मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल आज लाल किला पहुंचे व वहां के म्यूजियम का दौरा किया। उन्होंने अंबाला कैंट में बन रहे प्रथम स्वतंत्रता संग्राम के शहीद स्मारक में इस्तेमाल होने वाली तकनीक की जानकारी भी ली। इस अवसर पर गृहमंत्री श्री अनिल विज व सीएम के एपीएस डा. अमित अग्रवाल भी मौजूद रहे। #Haryana #DIPRHaryana - DPR Haryana (@diprharyana) 29 Apr 2022


अनिल विज ने बताया कि वह दिल्ली में नए स्मारक इसलिए देखने जा रहे हैं ताकि उन्हें देखने से उन्हें कुछ विचार मिले और उन विचारों को लाकर वह अंबाला में बन रहे 1857 की क्रांति के स्मारक में परिवर्तित कर सकें। ताकि अंबाला छावनी के शहीदी स्मारक को विश्व का बेहतरीन स्मारक बनाया जा सके। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

Manisha rana