सीएम खट्टर ने व्यापारियों के लिए की 25 लाख के बीमे की घोषणा (VIDEO)

4/8/2018 10:17:30 PM

रोहतक(दीपक भारद्वाज): प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने व्यापारियों के लिए 25 लाख तक की बीमा योजना की घोषणा की है। सीएम खट्टर आज रोहतक में आयोजित प्रदेश स्तरीय व्यापारिक सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करने पहुंचे थे। यहां उन्होंने मनु भाकर के कॉमनवैल्थ गेम में गोल्ड मैडल जीतने की बधाई भी दी।

उन्होंने व्यापारियों के लिए बीमे की घोषणा की और कहा कि किसी भी कीमत पर भ्रष्टाचार को बर्दास्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने व्यापारियों के लिए 5 लाख के बीमे की घोषणा की। साथ ही उनके माल व प्रोपर्टी की सुरक्षा के लिए 5 से 25 लाख रूपए तक की बीमा पोलिसी की योजना बनाने का भी एलान किया और कहा कि इसके लिए प्रीमियम व्यापारी कल्याण बोर्ड व हरियाणा सरकार वहन करेगी।



उन्होंने कहा कि कॉमनवैल्थ गेम में 6 गोल्ड, 2 सिल्वर, 2 कांस्य लेकर भारत तीसरे स्थान पर है, जोकि खुशी की बात है। साथ ही वे झज्जर जिले के गोरिया गांव की रहने वाली मनु भाकर को गोल्ड मैडल जीतने पर बधाई देते हैं, हरियाणा के जो खिलाड़ी पदक जीतेंगे उनका सरकार सम्मान करेगी।



एसवाईएल मामले पर राजनीति करने वालों के लिए खट्टर ने कहा कि कुछ सिरफिरे नेता पंजाब में कुछ बोलते हैं और हरियाणा व दिल्ली में कुछ बोलते हैं। एसवाईएल का फैसला हरियाणा के पक्ष में आ चुका है। सुप्रीम कोर्ट की ओर से आदेश आते ही निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा। हरियाणा की जनता ऐसे सिरफिरे नेताओं के बहकावे ना आए। वहीं उन्होंने इनेलो की गठबंधन की राजनीति पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि इनकी जमीन खिसक चुकी है, इसलिए वे हाथ पांव मार रहे हैं। इससे कोई फर्क नहीं पडऩे वाला।

मुख्यमंत्री ने पिछली सरकार को बीबीसी की संज्ञा देते हुए कहा कि इन सरकारों में भ्रष्टाचार, बदली व सीएयु होती थी। लेकिन हमने भ्रष्टाचार को खत्म करने का बीड़ा उठाया है। अभी कुछ लोगों को सलाखों के पीछे भेजा है। अगर कोई भी व्यक्ति किसी भ्रष्टाचार की सूचना देता है, तो उस भ्रष्टाचार के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी। किसी भी भ्रष्टाचारी को बख्शेंगे नहीं, उन्हें जेल में डालेंगे।

Shivam