पन्ना प्रमुख सम्मेलन में पहुंचे सीएम खट्टर, ‘नौकरियों में रखी ईमानदारी, पर्ची-खर्ची सब ख़त्म’

4/8/2019 5:11:44 PM

रेवाड़ी (महेंद्र भारती): लोकसभा चुनाव की सरगर्मियों अब हरियाणा में भी गरमाने लगी है। जिसके चलते सीएम मनोहर लाल खट्टर रेवाड़ी जिले की कोसली विधानसभा में आयोजित पन्ना प्रमुख सम्मेलन में पहुंचे। जहां उन्होंने पन्ना प्रमुखों को बूथ मजबूत करने की शपथ दिलाई। उन्होंने पन्ना प्रमुखों को जीत के गुर देते हुए बताया कि वोटों को पंप के जरियें मतों को मत पेटियों तक पहुंचाया जाता है।



उन्होंने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि सेना का मनोबल बढ़ाने के लिए तो आगे नहीं आई लेकिन उनका मनोबल तोड़ने के लिए उनके शौर्य पर ही सवाल खड़े कर दिया। उन्होंने कहा कि इस बार जब सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे तो इन्हें पहले ही वहां गिनती करने के लिए भेज देंगे। सीएम खटटर ने अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनवाते हुए कहा कि सरकार ने ईमानदारी से काम किया। नौकरियों में पारदर्शिता इसका उदाहरण है।



आज उन युवावों को रोजगार मिला जिन्हें सरकार नौकरी की उम्मीद भी नही की थी। क्योंकि हमारी सरकार ने पर्ची-खर्ची सब बंद कर दी जिसके चलते आज युवाओं में ख़ुशी देखने को मिलती है। भाजपा किसी भी क्षेत्र में कोई भेदभाव नही करती, सभी लोगों को बराबर अवसर उपलब्ध कराती है। उन्होंने कहा कि लोकसभा और राज्यसभा में दो तिहाई बहुमत आने पर धारा 370 को भी हटा दिया जाएगा ताकि कश्मीर में से ख़ुशहाली बहाल की जा सके। उन्होंने कल हरियाणा भवन में हुई अभय चौटाला और अशोक अरोड़ा की मुलाक़ात पर कहा कि मुलाकातें तो अकसर हो जाया करती है लेकिन किसी भी कीमत पर गठबंधन नहीं होगा।

kamal