विज से मिलने उनके निवास स्थान पहुंचे CM खट्टर, नेट बंद होने के फैसले पर कही ये बात

1/31/2021 5:00:14 PM

अंबाला(अमन): हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर आज गृह एंव स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के निवास स्थान पर उनका हाल जानने पहुंचे। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कांग्रेस से भाजपा में आई नगर परिषद की पूर्व चेयरमैन नीलम शर्मा को पार्टी ज्वाइन करवाई।
 
किसान आंदोलन को लेकर भी मुख्यमंत्री से पत्रकारों के बातचीत करते कहा कि इस मसले को हल किया जाएगा। प्रदेश में नेट बंद होने पर कांग्रेस के सवाल उठाने पर मुख्यमंत्री ने जवाब दिया और कहा हमने सब व्यवस्थाए की है । उन्होंने कहा कि 26 जनवरी से जैसे माहौल बना है कांग्रेस ने उसमे जो कुछ किया उसकी निंदा की जानी चाहिए। इन चीजों को रोकने के लिए प्रशासन ने नेट बंद करने का फैंसला लिया है, जैसे जैसे स्थिति सामान्य होगी नेट चल जाएगा। किसान नेताओं पर कार्यवाही को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा बातचीत से रास्ता निकल जाएगा प्रधानमंत्री ने स्वयम ऑफर दिया है तो जल्द रास्ता निकल जाएगा।



टोल बन्द होने से हुए नुकसान पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा ऐसा नहीं होना चाहिए था। इसमे जनता व सरकार का नुकसान हुआ है। सारी स्थिति सामान्य होने के बाद इसकी भरपाई सब मिलकर करेंगे । सरकारी संपत्ति को किसान आंदोलन के दौरान हुए नुकसान पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा बातचीत सामान्य करने की दिशा में पहल करेंगे और स्थिति सामान्य होनी चाहिए इसकी कोशिश हम करेंगे।

 

 

Isha