सीएम खट्टर ने केजरीवाल को किया चैलेंज, पानी के मुद्दे पर मांग ली 'दिल्ली की कमान'

7/13/2021 9:00:59 PM

गुरुग्राम (मोहित): हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को चैलेंंज कर दिया है। मुख्यमंत्री मनोहर ने केजरीवाल को निशाने पर लेते हुए कहा कि दिल्ली को पानी हम दें, ऑक्सीजन हम दें और टीकाकरण हम करें, ऐसे में केजरीवाल की सरकार सिर्फ विज्ञापन की सरकार बन कर रह गई है। खट्टर ने केजरीवाल को चैलेंज करते हुए कहा कि अगर केजरीवाल से दिल्ली न संभलती हो तो दिल्ली भी हरियाणा को सौंप दें, हम दिल्ली भी संभाल लेंगे।

मुख्यमंत्री मनोहर आज गुरुग्राम में कष्ट निवारण समिति की बैठक करने पहुंचे थे। इस बैठक के बाद मुख्यमंत्री मनोहर ने मीडिया से बातचीत करते हुए केजरीवाल समेत विपक्षी दल पर निशाना साधा। बीते कुछ दिनों से दिल्ली सरकार द्वारा हरियाणा पर उसके हिस्से का पानी न देने के आरोपों पर मुख्यमंत्री मनोहर ने कहा कि दिल्ली को पानी हम दें, ऑक्सीजन हम दें, दिल्ली वालों का वैक्सिनेशन हम करें। अगर केजरीवाल से दिल्ली न संभलती हो तो दिल्ली भी हरियाणा को सौंप दें हम दिल्ली को भी संभाल लेंगे।



वहीं मारुति के डिजायर मॉडल की प्रोडक्शन बंद होने और प्लांट शिफ्ट होने के आरोपों को लेकर विपक्ष पर पलटवार करते हुए खट्टर ने कहा कि यह सब प्रोपोगेंडा चलाया जा रहा है, बल्कि हकीकत यह है कि मारुति खरखौदा में अपना प्लांट लगाने जा रही है। कंपनियों के पलायन पर सीएम ने कहा कि हरियाणा में निवेश तेजी से बढ़ रहा है बल्कि कांग्रेस को शर्म आनी चाहिए कि उनके शासनकाल में मारुति अपने नए प्लांट को हरियाणा में न लगा कर गुजरात ले गई थी।

इसके अलावा केन्द्र सरकार में दिग्गज मंत्रियों की छुट्टी के बाद अब हरियाणा में भी मंत्रिमंडल में बदलाव और बड़े राजनीतिक उलटफेर के कयास लागये जा रहे हैं, जिस पर सीएम खट्टर ने मंत्रिमंडल विस्तार रणनीतिक और गोपनीय विषय है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam