केंद्र पर गिरी जासूसी की गाज का CM खट्टर ने किया बचाव, बोले- कांग्रेस का इतिहास रहा...

7/21/2021 1:51:20 PM

चंडीगढ़(धरणी): केंद्र सरकार पर पेगासस सॉफ्टवेयर के जासूजी को लेकर गिरी गाज के बाद हरियाणा मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर बचाव ने बचाव किया है। सीएम खट्टर ने हाल ही में इस मुद्दे को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। खट्टर ने कहा कि ‘कल से संसद का मानसून सत्र शुरू हुआ है, लेकिन जो संसद में हुआ वो चिंता पैदा करने वाली बात है।’

उन्होंने कहा कि ‘ऐसा माना जा रहा है कि इस बार किसानों, महिलाओं युवाओं को लेकर संसद में चर्चा होनी थी. लेकिन, विरोधी पक्ष कांग्रेस का एक लक्ष्य रहा है, जब भी देश मे कोई सकारात्मक बात होती है। उसको डिरेल करने का काम करती है। कांग्रेस द्वारा पेगासस मामले की बात चला रही है।

सीएम खट्टर ने आगे कहा ‘कांग्रेस का खुद का ऐसा इतिहास रहा है। इसलिए वो दूसरों को भी ऐसा समझते हैं। कांग्रेस खुद भी अपने लोगों और नेताओं की जासूसी करते रहते हैं, जब प्रणव मुखर्जी वित्त मंत्री थे तब उन्होंने गृह मंत्री पी चिदम्बरम पर अपनी जासूसी का आरोप लगाया था।  करीब 9 हजार लोगों की सूची है जिनकी जासूसी कांग्रेस ने कराई है। सीएम खट्टर ने है कि कांग्रेस सही टाइम देखकर ऐसे मुद्दे उठाती है औज उन्हें कुछ मिलता तो वो विदशी ताकतों को अपनाकर ऐसे मुद्दे उखेड़ती है।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Isha