जींद सड़क हादसा: CM खट्टर ने जताया दुख, सुरजेवाला ने भी हादसे को लेकर किया ट्वीट

9/25/2019 2:41:18 PM

जींद: जिले के रामराय गांव से हुई दुखद घटना  जिसमें कई नौजवान युवकों की मौत की हो गई है , पर हरियाणा के सीएंम मनोहर लाल खट्टर ने दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट  कर लिखा "जींद में हुई सड़क दुर्घटना बहुत पीड़ादायी है। इस दुर्घटना में मारे गये सभी युवाओं के परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है। ईश्वर दिवंगत आत्माओं को शांति एवं शोक संतत्प परिवारों को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें"।

हादसे को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाल ने भी ट्वीट कर लिखा "जींद में हुई दुर्घटना बेहद दुखद है। इस दुर्घटना में मारे गए सभी युवाओं के परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं पिछले 3 दिन में हमने 16 ऐसे नौजवान युवा खोए हैं जो अपने घर से रोजगार के लिए निकले थे"।


बता दें कि हरियाणा के जींद में एक तेल टैंकर ने ऑटो रिक्शा को कुचल दिया था।  हांसी रोड पर इक्कस व रामराय के बीच मंगलवार देर रात हुए इस हादसे में 10 युवकों की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल है। मरने वालों में दो सगे भाई भी हैं। ये सभी युवक हिसार छावनी में चल रही सेना भर्ती में शामिल होने गए थे और वहां से वापस लौट रहे थे।



 

Isha