राहगीरी कार्यक्रम में सीएम खट्टर ने फतेहाबाद को दिया यह तोहफा (VIDEO)

6/24/2018 3:57:47 PM

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): फतेहाबाद में आज राहगीरी कार्यक्रम में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे, उनके साथ बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला भी मौजूद थे, इस कार्यक्रम में राज्यमंत्री कृष्ण बेदी ने भी पहुंचकर रागिनी कार्यक्रम में भाग लेने वाले खिलाडिय़ों और प्रतिभागियों का हौसला बढ़ाया। सीएम ने राहगीरी कार्यक्रम से पहले शहर को कूड़ा उठाने वाले 13 वाहन तोहफे में दिए। सीएम ने हरी झंडी दिखाकर इन 13 वाहनों को रवाना किया और उसके बाद शहर के लाल बत्ती चौक से साइकिल पर सवार होकर सिरसा रोड पर राहगीरी कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे।

जनता को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि राहगीरी कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य लोगों को स्वस्थ जीवन शैली की ओर अग्रसर करना और खुश रहने का मंत्र सिखाना है। सीएम ने जनता को संबोधित करते हुए आगे बढऩे और जीत दर्ज करने की बात कही। सीएम ने कहा कि उनके जीवन में हार का कोई अर्थ नहीं है और लोगों को यह सोच कर चलना चाहिए कि हमेशा उन्हें जीत की ओर अग्रसर रहना चाहिए।



इस कार्यक्रम के बाद सीएम मनोहर लाल मीडिया से मुखातिब हुए और राहगीरी कार्यक्रम को लेकर अपने विचार रखे। हालांकि मीडिया द्वारा पूछे गए सवालों पर सीएम चुप्पी साधे हुए नजर आए और उनका कहना था कि आज के दिन कोई भी नेगेटिव सवाल ना पूछें सिर्फ पॉजिटिविटी पर ही जोर दिया जाए। राहगीरी कार्यक्रम में खिलाडिय़ों के लिए कई प्रकार के खेलों की व्यवस्था की गई थी, वहीं राहगीरी कार्यक्रम में स्कूली बच्चों के द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए गए।

Shivam