रोहतक को 40 करोड़ की सौगात दे गए CM खट्टर, विपक्ष पर बोला सियासी हमला

7/22/2017 2:46:12 PM

रोहतक(दीपक भारद्वाज): मुख्यमंत्री मनोहर लाल 22 व 23 जुलाई को अपने 2 दिवसीय दौरा कार्यक्रम के तहत रोहतक जिले में आए। जहां उन्होंने 40 करोड़ रुपए की विकास परियोजनाएं जनता को समर्पित की। उन्होंने कहा कि सभी घोषणाएं पूरी होंगी अौर नई घोषणाएं भी की जाएंगी।

वहीं मुख्यमंत्री ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि आज उनके पास कोई मुद्दा नहीं बचा है, सिर्फ लोगों को गुमराह करने के लिए हर रोज नए-नए ड्रामे किए जा रहे हैं। 10 साल तक तो कांग्रेस शासनकाल के दौरान प्रदेश के लिए कुछ नहीं किया और अब विपक्ष के पास सरकार पर आरोप लगाने का काम बचा हुआ है। भाजपा सरकार पांच साल के दौरान कांग्रेस के दस साल के बराबर से भी अधिक काम करेगी। उन्होंने कहा कि एक हजार दिन के शासनकाल के दौरान सरकार ने विकास कार्यों को लेकर जितनी भी घोषणाएं की है, वह समय रहते पूरी की जाएगी और इसके अलावा बहुत सी नई घोषणाएं की जाएगी। यही नहीं हर रोज जनता के सामने दस कामों की भी जानकारी दी जाएगी।

चुनाव की तैयारियों को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा हर वक्त चुनाव मोड़ में रहती है। जिसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि राष्ट्रपति चुनाव में पार्टी पूरी तरह से तैयार की और जीत दर्ज की। पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा पर निशाना साधते हुए सीएम ने कहा कि हमें ही पता है कि कांग्रेस शासनकाल के दौरान खोदे गए गड्ढे भरने में उन्हें कितनी दिक्कतें आई हैं।