सीएम खट्टर ने कार्यकर्ताओं को दिए मतदाता लुभाने के टिप्स

3/1/2019 1:02:26 PM

रेवाड़ी(मोहिंदर भारती): मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने वीरवार को रेवाड़ी में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मेरा बूथ सबसे मजबूत कायक्रम के तहत आज जो मंत्र दिए है, पार्टी कार्यकर्ता एकजुट होकर उस पर काम करते हुए लोगों के बीच जाए और सरकार की योजनाओं का प्रचार प्रसार करें। सीएम आज रेवाड़ी की नई अनाज मंडी में जिला में करोड़ों रुपए की लागत से नवनिर्मित 5 परियोजनाओं का उद्घाटन व 3 परियोजनाओं का शिलान्यास करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इस मौके पर सीएम खट्टर ने भी कार्यकर्ताओं को मतदाता लुभाने के टिप्स दिए।

सीएम खट्टर ने कहा कि यह पहला मौका है, जब प्रधानमंत्री ने एक साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से करीब एक करोड़ कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव के लिए संबोधित किया। यह विश्व का अपने आप में एक रिकॉर्ड बना है। वहीं सीएम खट्टर ने पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत की ओर से की गई जवाबी कार्यवाही पर कहा कि सरकार ने सेना को पूरी तरह छूट दे दी है और यह कह दिया है कि समय व स्थान का चयन अपने हिसाब से करके सेना अपनी नीति तैयार कर उस पर काम करे। इस घटना के बाद समस्त भारत के अलावा अधिक देश आतंकवाद के विरोध में हैं।

मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम के दौरान बीजेपी महिला मोर्चा की मंडल अध्यक्ष मधु यादव ने पीएम से सवाल किया कि सरकारें तो पहले भी रही हैं, लेकिन अब अचानक यह बदलाव कैसे आया। इसके जवाब में पीएम ने कहा कि यह सब सवा सौ करोड़ देशवासियों के प्यार का परिणाम है। आज पूरा देश एकजुट होकर सरकार के साथ खड़ा है।

Shivam