वोटों की खातिर भिडंरावाले की फोटो वाले गुरुद्वारे में गए CM खट्टर

11/25/2018 5:03:38 PM

करनाल(केसी अार्य): करनाल में सैक्टर- 6 स्थित गुरुद्वारे में अाज सीएम मनोहर लाल खट्टर पहुंचे, जहां उन्होंने बिमार चल रहे गरुद्वारा प्रमुख व बाबा कश्मीर सिंह का  हाल चाल जाना, लेकिन इस दौरान गुरुद्वारे में अाए सिख बिरादरी ने सीएम के दौरे का विरोध किया। उन्होंने कहा था कि सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कुछ दिन पहले संत भिंडरावाल को लेकर बयान दिया था कि जिस गुरुद्वारे में भिंडरा वाला की फोटो होगी वे उसमें कभी नही जाएंगे, लेकिन अाज खट्टर कैसे गुरुद्वारे में बाबा जी का हाल जानने अा गए. क्योकि गुरुद्वारे के मुख्यगेट पर संत भिंडरावाले की फोटो लगी थी। 

गुरुद्वारा के बाहर खड़ी सिख बिरादरी के लोगों ने कहा कि वे उनका काफिला रोक ऑब्जेक्शन करने के लिए खड़े थे लेकिन उनके बड़े बुजुर्गों के मना करने पर वे टल गए। वरना सीएम खट्टर के गुरुद्वारे में जाने का विरोध किया जाना था। उन्होंने कहा कि नगर निगम के चुनाव अाने वाले हैं। इस कारण सीएम को फोटो नहीं दिखाई दी।

 गौरतलब है कि कुछ दिन पहले डाचर दौरे पर गए मनोहर लाल खट्टर इसलिए गुरुद्वारे में नहीं गए क्योकि वहां भिंडरावाला की फोटो लगी थी। जिसपर काफी बवाल भी मचा था, उसके बाद ही सीएम ने बयान भी दिया था कि वे उस गुरुद्वारे में कभी नहीं जाएंगे जहां भिंडरावाला की फोटो लगी होगी। 

Deepak Paul