सीएम खट्टर ने किया हुड्डा पर पलटवार, कहा- ''अल्पज्ञानी इसी तरह बात करते हैं''

7/21/2020 9:05:21 PM

चंडीगढ़ (धरणी): मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने मंगलवार को भाजपा विधायक दल के साथ बैठक की। बैठक के बाद मुख्यमंत्री ने जानकारी देते हुए बताया कि कहा पार्टी के 12वें प्रदेशाध्यक्ष के तौर पर ओपी धनखड़ का स्वागत किया गया है, वे रोहतक में 23 को विधिवत पदभार संभालेंगे। मुख्यमंत्री मनोहर ने बैठक में हुई चर्चाओं के बारे में भी जानकारी दी।

 वहीं पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा द्वारा केन्द्र द्वारा अध्यादेश के संशोधन को लेकर दिए गए बयान पर मुख्यमंत्री मनोहर ने कहा कि विपक्ष को जब ज्ञान कम होता है, अल्पज्ञानी इसी तरह बात करते हैं। खट्टर ने कहा कि जब हमने कहा दिया है एमएसपी जारी रहेगी, किसान के लिए मंडी में फसल बेचने की बाध्यता खत्म कर दी गई है। बिजाई से पहले अगर कांट्रेक्ट करना चाहता है तो कर सकता है। 

वहीं हुड्डा के जमानत न बचाने वाले बयान पर मुख्यमंत्री ने कहा कि इतनी बड़ी बातें जींद उपचुनाव में भी कही थी, उनको बोलने का हमें करने का अनुभव है। मुख्यमंत्री ने कहा कि हम किसान की चिंता कर रहे हैं, आज तक किसान के खाते में इतना पैसा नहीं गया है। सीएम ने कहा कि हमने एक एक दाना खरीदा और खराबे का मुआवजा आज तक सबसे अधिक दिया है। पंजाब व राजस्थान में कांग्रेस सरकार है उन्होंने खरीदकर नहीं दिखाया।

Shivam