सीएम खट्टर ने आयुर्वेदिक औषधालय का किया उद्घाटन

11/9/2017 10:31:58 PM

सोनीपत(पवन राठी): केंद्रीय मंत्री विजय गोयल पैतृक गांव झरोठ में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने एक आयुर्वेदिक औषधालय का उद्घाटन किया। खास बात यह है कि यह औषधालय मंत्री विजय गोयल की पैतृक हवेली में ही है। उद्घाटन के बाद मुख्यमंत्री जी पत्रकारों से बातचीत के दौरान प्रदूषण के मामले पर चिंता जताई वहीं प्रद्युमन केस से जुड़े सवालां से कन्नी काटी।



इस कार्यक्रम में केन्द्रीय मंत्री विजय गोयल, मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के साथ कैबिनेट मंत्री कविता जैन भी पहुंची थी। सीएम सहित वहां पर मौजूद मंत्रियों ने केन्द्रीय मंत्री के आयुर्वेदिक औषधालय का उद्घाटन किया। वहीं प्रदूषण के मामले पर चिंता प्रकट करते हुए सीएम खट्टर ने कहा कि, प्रदूषण के मामले का हल सरकार निकाल रही है। किसानों को पराली जलाने सरकार कार्यवाही कर रही है, हम किसानों को 40% की सब्सिडी पराली न जलाने पर दी जा रही है। उन्होंने बताया कि, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का पत्र हमें मिला है। हम किसानों से अपील कर रहे कि पराली ना जलाएं, लेकिन कुछ  किसानों की मजबूरी है। हम पराली ना जलाए जाने के रास्ते निकाल रहे हैं।



सीएम खट्टर ने हर सवालों का जवाब सामान्य तरीके से दिए। लेकिन प्रद्युमन हत्या मामले में सवालों से बचते नजर आए। वहीं विजय गोयल ने कहा कि आयुर्वेदिक औषधालय के लिए शुरूआत की जरूरत थी इसीलिए हमने अपनी पैतृक हवेली में इसकी शुरूआत की है, और इसका फायदा आम जनता को पहुंचेगा।