CM खट्टर की करनाल को सौगात, 33 केवी सब स्टेशनों का किया शिलान्यास

7/30/2017 3:12:52 PM

करनाल (कमल मिड्ढा):हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर आज करनाल पहुंचे, जहां उन्होंने पंचायत भवन में दो 33 केवी सब स्टेशनों का शिलान्यास किया। इस कार्यक्रम में सीएम खट्टर के साथ करनाल के सांसद व केंद्र में पैट्रोलिंग मंत्री की पत्नी ने शिरकत की। सीएम खट्टर ने बताया कि स्वदेशी जागरण मंच के तत्वाधान में चोपाल कार्यक्रम हुआ है। पहला कार्यक्रम पानीपत में हुआ था और आज करनाल में हुआ है, कई वर्षो से यह चल रहा है। समाज के योगदान से ये जरूरतमंद लोगों को उनकी सहायत करते हैं। उनके रोजगार के लिए उन्हें साधन उपलब्ध करवाते हैं।

आज करनाल में 500 से ज्यादा महिलाओं को 10-10 हजार का लघु ऋण दिया गया है और 71 लोगों को ई- रिक्शा भी बांटी गई हैं ताकि वह अपने रोजगार के माध्यम से अपना घर चला सके। सीएम खट्टर ने खुद बैठ कर ई रिक्शा सवारी भी की। 

सामान्य अस्पताल को शुरू करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि विभाग इसपर काम कर रहा है। जी.एस.टी. को लेकर कांग्रेस की तरफ से लगातार राजनीति करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि हमें किसी प्रकार की कोई राजनीति नहीं करनी है। देश के हित में समाज के हित में जो काम होंगे उनको करते चले जाएंगे।