CM खट्टर ने करनाल से वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से चरखी दादरी के न‌ए लघु सचिवालय का किया शिलान्यास

9/4/2022 3:46:48 PM

चरखी दादरी (नरेंद्र) : करनाल में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने प्रदेश को 2000 करोड़ रुपये से ज़्यादा की परियोजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने चरखी दादरी में 72 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाले लघु सचिवालय का विडियो कांफ्रेंस से शिलान्यास किया। इस दौरान शिलान्यास कार्यक्रम में दादरी विधायक सोमबीर सांगवान व बाढडा विधायिका नैना चौटाला मौजूद रहे। 

इस अवसर पर दादरी विधायक सोमबीर सांगवान ने बताया कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने प्रदेश के विकास के लिए 2 हजार करोड़ से ज्यादा की विकास परियोजनाओं की सौगात दी है जिसमें कुछ परियोजनाओं की आधारशिला रखी है और कुछ विकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया है जो प्रदेश के विकास में मिल का पत्थर साबित होगी। 

बाढड़ा विधायिका नैना चौटाला ने बताया कि मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्री के नेतृत्व में प्रदेश के विकास के लिए अनेक विकास परियोजनाओं की सौगात दी गई है जिससे क्षेत्र के विकास को गति मिलेगी। नैना चौटाला ने बताया कि दादरी जिले में बनने वाला लघु सचिवालय परिसर अपने आप में ऐतिहासिक परिसर होगा जिसको ग्रीन बिल्डिंग के नाम से जाना जाएगा। नैना चौटाला ने बताया कि दादरी के न‌ए लघु सचिवालय परिसर बनने पर दादरी के लोगों को बेहतर सेवाओं के साथ साथ भीड़भाड़ से भी निजात मिलेगी। विधायिका ने बताया कि सरकार द्वारा सभी वर्गों को ध्यान में रखते हुए अनेक जनकल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही है जिसका सभी वर्गों को फायदा मिल रहा है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

Manisha rana