शिकायतें बीच में छोड़ चले गए CM खट्टर, लोगों में रोष

9/3/2017 3:57:37 PM

रेवाड़ी(मोहिंदर भारती): लोगों की समस्याएं सुनने के लिए भले ही आज रेवाड़ी में जनता दरबार का आयोजन किया गया हो लेकिन वहां पहुंचे लोगों का गुस्सा उस वक्त फूट गया जब मात्र 100 शिकायतें सुनने के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल बीच में दरबार छोड़कर चले गए। गुस्साएं लोगों ने न सिर्फ सीएम के खिलाफ नारेबाजी की बल्कि सरकार द्वारा उठाए इस कदम को छलावा बनाया।

दरअसल प्रदेश सरकार द्वारा लोगों की समस्याएं सुनने के लिए आज रेवाड़ी के दिल्ली  रोड स्थित केएलपी कॉलेज सभागार में जनता दरबार का आयोजन किया गया था। यहां आने वाले लोगों को साफ निर्देश दिए गए थे कि रजिस्ट्रेशन हुए बिना किसी की समस्याएं नहीं सुनी जाएंगी। 300 से अधिक लोगों ने अपनी शिकायतों को रखने के लिए पहले रजिस्ट्रेशन भी कराया। करीब 100 लोगों की समस्याएं भी सुनी गए लेकिन वक्त की कमी बताकर सीएम सभी शिकायतें सुने बिना ही बीच में लोगों को छोडक़र चले गए।

दरबार में आए लोगों का कहना था कि वे बड़ी उम्मीद के साथ दरबार में अपनी शिकायतें लेकर आए थे लेकिन उस वक्त उनके चेहरों पर मायूसी छा गई, जब अधिकारियों की ओर से उन्हें यह कहा गया कि अब किसी की समस्या नहीं सुनी जाएगी।

उल्लेखनीय है कि जनता दरबार के अलावा आज सीएम ने रेवाड़ी में करीब 22 करोड़ रूपए की लागत वाली 11 विभिन्न परियोजनाओं की शिलान्यास व उद्घाटन करना है। इसके साथ ही वे पार्टी कार्यकर्त्ताओं, अधिकारियों व क्षेत्र के उद्योगपतियों से भी मुलाकात करेंगे।