लड़की की दुख भरी दास्तां सुन भावुक हुए सीएम खट्टर, मंच पर निकले आसूं

12/14/2018 3:41:11 PM

करनाल(मेन पाल): हरियाणा के सीएम मनोहरलाल खट्टर एक जनसभा के दौरान भीड़ के सामने इतने भावुक हो गए कि उन्होंने एक युवती को गले लगा लिया। उन्होंने युवती को गले लगाते हुए अपने आंसू पोंछे। सीएम को इस तरह से भावुक होते देख युवती भी भावुक हो गई, जनसभा में मौजूद हजारों लोगों की आखें भी नम दिखाई दी।



युवती ने बताई आपबीती
दरअसल, नगर निगम चुनाव के चलते सीएम मनोहर लाल खट्टर करनाल में बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में एक जनसभा कर रहे थे। इसी दौरान रचना नाम की एक युवती मंच पर आ गई। युवती ने कुछ बोलना चाहा, उसे माइक दिया गया। युवती ने बताया कि उसके पिता की हार्ट सर्जरी होनी थी। उसे कम से कम दो लाख रुपए की जरूरत थी। वह काफी भटकी लेकिन मदद नहीं मिली।

बिना जान- पहचान के सीएम खट्टर ने की मदद
दिल्ली के जिस अस्पताल में पिता भर्ती थे, वहां के एक डॉक्टर के पत्रकार भाई ने रास्ता दिखाया और सीएम खट्टर से बात कराई। युवती ने बताया कि सीएम से बात होने के तीन-चार घंटे के अंदर ही उसके खाते में दो लाख रुपए आ गए। इस मदद से उसने पिता का इलाज कराया। युवती ने कहा कि सीएम उसे जानते भी नहीं थे, लेकिन उन्होंने बड़ी मदद दी।



आंसू पोंछ कही ये बात
युवती की बात सुन कर भावुक हुए सीएम खट्टर उसके पास पहुंचे और युवती को गले लगा लिया।  उन्होंने रुमाल से अपने आंसू पोंछे, जिसके बाद सीएम खट्टर ने कहा कि भगवान अगर किसी को भी ऐसी मदद करने का मौका देता है तो उससे चूंकना नहीं बल्कि जरूरतमंद की मदद की जाए।

Deepak Paul