उपचुनाव से पहले सीएम ने जींद को दी करोडो़ं की सौगात, लोगों को रिझाने की पूरी कौशिश

10/21/2018 4:55:24 PM

जींद(विजेंद्र): हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर आज जींद पहुंचे। जहां सीएम ने जींद के गांव बुढ़ाखेड़ा में शहीद की प्रतिमा का अनावरण किया। संबोधन के दौरान सीएम ने कई परियोजनाओं की आधारशिला भी रखी औरजींद को करोड़ों रुपए की सौगात भेंट की। इस मौके पर उन्होंने कहा कि हमें चार साल पहले भ्रष्टाचार में लिप्त सरकार मिली थी। जिसे पूरी तरह से भ्रष्टाचारमुक्त कर दिया गया है।  

भाजपा सरकार ने 4 सालों में ही अाठ साल का काम कर दिखाया है। सीएम ने कहा कि हम इस बार प्रदेश एेसी चकाचक सड़के बनाएंगे कि 3 घटों का सफर एक घंटे में ही कर लिया जाएगा। वहीं जींद को अाज 3 करोड़ की सड़कों का तोहफा मिला है। सीएम का ये भी कहना है कि जींद में हर तरह का अनाज होता है इसलिए यहां ओर्गानिक फ़ूड पार्क भी बनाया जाएगा। जिससे युवाओं को रोजगार भी मिलेगा।  
 




वहीं किसानों पर उन्होंने कहा कि पिछली सरकार 750 करोड़ का मुअावजा देती थी लेकिन हमने उसे चार गुणा ज्यादा बढ़ा कर 3200 करोड़ कर दिया । हमने सभी सरकारी सेवाओं को डिजिटल कर दिया है। सरकार ने 4  साल में 6700 घोषणाएं की थी जोे अगले साल तक पूरी हो जाएंगी। हमारी सरकार ने हर घर को गैस क्नेक्शन दिया है। जींद में पीने के पानी की समस्या से जूझ रहे लोगों के लिए 300 करोड़ रुपए खर्च कर नहर के पानी को साफ किया जाएगा ताकि पानी की समस्या को दूर किया जाए।  उन्होंने कहा कि  शामलो कला में लगे पंप की क्षमता बढ़ाकर 140 क्यूसेक व करेला पम्प की 100 क्यूसेक किया गया है। 

Deepak Paul