सीएम खट्टर पहुंचे हिसार, भाजपा राज्यकार्यकारिणी की बैठक में हुए शामिल, कई परियोजनाओं की देंगे सौगात

5/28/2022 1:23:51 PM

हिसार : हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर हिसार में जीजेयू के चौधरी रणबीर सिंह ऑडिटोरियम में भाजपा की राज्य कार्यकारिणी की बैठक में पहुंच गए हैं जबकि भाजपा के अन्य वरिष्ठ नेता बैठक में पहुंचना शुरू हो गए हैं।

जानकारी के मुताबिक सीएम खट्टर आज हिसार जिले में के लोगों को कई परियोजनाओं की सौगात देंगे। साथ ही भाजपा की राज्य कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होंगे। संगठन की बैठक का आज दूसरा दिन है। 

बताया जा रहा है कि सीएम आज हिसार में राजस्व विभाग के आवासीय क्वार्टर, नारनौंद उपमंडल के नए आवासीय क्वार्टर, बास में नई तहसील कॉम्प्लेक्स और हिसार के खेड़ी चौपटा में महिला कॉलेज का उद्घाटन करेंगे। इसके साथ ही वे लोहारी में 33 केवी बिजली सब स्टेशन, कैमरी रोड हिसार वाटर वर्क्स और आजाद नगर में वाटर सप्लाई स्कीम की परियोजना का शिलान्यास करेंगे।

गौर रहे कि हिसार में भाजपा की दो दिवसीय राज्य कार्यकारिणी की बैठक भी चल रही है। दीप प्रज्वलन के साथ हरियाणा भाजपा की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक शुरू हो गई है। पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता यहां मौजूद हैं। बैठक में भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़, गृहमंत्री अनिल विज, कृषि मंत्री जेपी दलाल सहित तमाम कैबिनेट और राज्यमंत्री भी बैठक में मौजूद है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana