करनाल पहुंचे सीएम खट्टर, विपक्ष पर साधा निशाना तो वहीं जींद मामले में ओर सख्त कार्रवाई की कही बात

11/26/2023 9:00:26 AM

करनाल : हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्‌टर शनिवार को करनाल पहुंचे। यहां पर निजी कार्यक्रमों में जहां पहुंचकर मुख्यमंत्री बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओं से मिले तो वहीं करनाल में राजकीय उत्तर रक्षा गृह कन्यानारी निकेतन के अंतर्गत नई बिल्डिंग का उद्घाटन किया। इस नई बिल्डिंग में बच्चों को कई सहुलते मिलेंगी और साथ ही बच्चियों को अच्छा वातावरण मिलेगा। सीएम खट्टर ने जींद में बच्चियों के साथ शोषण के मामले पर कहा कि इस मामले में जांच चल रही है। आरोपी प्रिंसिपल को जेल भेज दिया है

जींद में बच्चियों के साथ शोषण के मामले पर बोले सीएम 

जींद में बच्चियों के साथ शोषण के मामले पर सीएम खट्टर ने कहा कि इस मामले में जांच चल रही है। आरोपी प्रिंसिपल को जेल भेज दिया है और कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जा रही है। वहीं स्कूल में भी नया स्टाफ रखा गया है ताकि माहौल में बदलाव आ सके। कोर्ट द्वारा सरकारी स्कूल में शौचालय को लेकर लगाए गए जुर्माने पर मुख्यमंत्री ने कहा इस पर डेट मिली हुई है। हम अपनी बात रखेंगे। यह एक पुराना केस है। हरियाणा के स्कूलों की तस्वीरें काफी बदल चुकी है, अब पहले जैसी चीजें नहीं रही इस पर हम अपनी बात रखेंगे। 


विपक्ष पर भी साधा निशाना 

वहीं मनोहर लाल ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि जिनके घर के शीशे के होते है वह दूसरो पर पत्थर नहीं फेंकते। हालांकि शराब कांड पर मुख्यमंत्री ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई हुई है। इस मामले को लेकर सरकार सख्त है और अपना कार्य कर रही है। गुरनाम सिंह चढूनी को मुख्यमंत्री ने राजनीति में आने को लेकर मैदान में आने का न्योता दिया और कहा कि उन्हें आना चाहिए। मैदान में वह आएंगे तभी उन्हें पता लगेगा।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana