करनाल पहुंचे सीएम खट्टर, कार्यकर्ताओं का जीत के लिए जताया आभार(VIDEO)

10/28/2019 8:23:53 PM

करनाल(केसी आर्या): दूसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण करने के बाद मनोहर लाल आज करनाल पहुंचे। जहां उन्होंने जीत के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं का आभार जताया। कार्यकर्ताओं ने भी मुख्यमंत्री मनोहर लाल का गर्म जोशी के साथ किया स्वागत। इस मौके पर घरौंडा व नीलोखेड़ी हल्के के विधायक भी मौजूद रहे।

इस दौरान मनोहर लाल ने पीडब्लयू रेस्ट हाउस में को कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और सरकार की आगामी कार्यनीति के बारे में बताया। पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा की आपसी सहमति से वे प्रदेश को एक स्थाई सरकार देने का प्रयास करेंगे और कॉमन प्रोग्रेम के तहत सरकार चलाएंगे। उन्होंने कहा की 2 नवंबर को विधानसभा का कार्यकाल समाप्त हो रहा है। जिसके तुरंत बाद विधानसभा सत्र बुलाकर नवनिर्वाचित विधायकों को शपथ दिलाई जाएगी और उसके बाद मंत्रिमंडल का विस्तार किया जाएगा।  

मुख्यमंत्री ने कहा की हम एक समिति बनाकर सहमति से सरकार चलाएंगे। उन्होंने कहा की जनता ने इस बार फ्रेक्चर मेंडेट दिया है, इसके लिए आपसी सहमति से एक ऐसी सरकार बनाएंगे जो लंबे समय तक चले। वहीं एक सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री ने कम वोटिंग के लिए छुट्टियों और त्यौहार को वजह बताया। उन्होंने इसके पीछे कोई बड़े कारण से इंकार किया। खट्टर ने कहा कि पिछली बातों को भूलकर अब हमे आगे बढऩा है।  

मनोहर लाल ने कहा कि बेशक वे समझौते में सरकार बना रहे हैं, लेकिन अपने पारदर्शिता और भ्रष्टाचार मुक्त सरकार के एजेंडे से पीछे नहीं हटेंगे। साफ सुथरी सरकार चले इसके लिए हमने ऑनलाइन सिस्टम अपनाया है। उन्होंने कहा की कम मतदान के बावजूद उनका मत प्रतिशत पहले के मुकाबले 3 प्रतिशत बढ़ा है। खट्टर ने कहा कि कोई भी काम पूरा करने के लिए बजट की आवश्यकता होती है, लेकिन जीएसटी लागू होने के बाद प्रदेश सरकार के पास टेक्सेशन के कोई ज्यादा अधिकार नहीं रहे , इसको ध्यान में रखकर कार्यों को पूरा किया जाएगा। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने स्थानीय अधिकारियों की मीटिंग भी ली।   

Edited By

vinod kumar