अमित शाह के कोरोना पॉजिटिव होने पर CM खट्टर ने दी प्रतिक्रिया, बोले- जल्द से जल्द स्वस्थ हों आप

8/2/2020 5:42:10 PM

डेस्कः महामारी कोरोना वायरस की चपेट मेें अब गृह मंत्री अमित शाह भी आ गए हैं, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है। ​शाह ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि "कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूँ। उन्होंने कहा कि  मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँंच करवाएं"।

अमित शाह के ट्वीट पर हरियाणा के सीएम मनोहर खट्टर ने प्रतिक्रिया देते लिखा कि मेरी ईश्वर से प्रार्थना है कि आप जल्द से जल्द स्वस्थ हों और पुनः राष्ट्रसेवा करें। मुझे पूर्ण विश्वास है कि आप कोरोना को हराने में निश्चित ही सफल होंगे।

वहीं हरियाणा के बीजेपी अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने भी अमिता शाह के ठीक होने की प्रार्थना करते ट्वीट किया देश के यशस्वी गृहमंत्री श्री अमित जी की कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आने की सूचना मिली है। मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना ईश्वर से करता हूं। आप जल्द स्वस्थ होकर पुनः देशसेवा में जुटेंगे, पूर्ण विश्वास है।

हरियाणा बीजेपी के पूर्व प्रदेश अधयक्ष सुभाष बराला ने भी अमित शाह के लिए ट्वीट करते लिखा कि हम सभी कार्यकर्ता ईश्वर से कामना करता है कि आप अति शीघ्र स्वस्थ होकर हम सभी कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करें।

 

Isha