CM खट्टर का एेलान, करनाल से लडूंगा चुनाव, विपक्ष को भी करारा जबाव

5/4/2018 2:24:19 PM

रोहतक(दीपक भारद्वाज):  गतशाम रोड शो करने के लिए सीएम मनोहर लाल खट्टर रोहतक पहुंचे, इस रोड शो की शुरुअात रोहतक के अग्रसेन चौक से हुई। इस दौरान उन्होंने एेलान किया कि इस बार का चुनाव वे करनाल विधानसभा क्षेत्र से ही चुनाव लड़ेगे। उनका कहना है कि इस एेलान के बाद विपक्ष को जवाब मिल गया होगा। खट्टर ने इस दौरान अरोहतक से जुडी़ अपनी यादों को भी ताजा किया। सीएम का जगह-जगह स्वागत हुआ। 

सीएम ने अपने संबोधन में पिछली सरकार के भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के किसी भी मंत्री एवं विधायक पर आज तक किसी प्रकार के भ्रष्टाचार और घोटाले का आरोप नहीं लगा। सीएम ने कहा कि पिछली सरकारें बदली, भर्ती और सीएलयू की सरकारें थी और गांव के विकास पर केवल 15 प्रतिशत पैसा ही खर्च होता था शेष 85 प्रतिशत पैसा भ्रष्टाचार में चला जाता था।

पिछली सरकारों में अध्यापकों के तबादले कराने वाला, रूकवाने वाला और करने वाला तीनों ही व्यक्ति मिलकर भ्रष्टाचार का खेल खेलते थे। खट्टर ने कहा कि वर्तमान सरकार पूर्ण रूप से मैरिट के आधार पर पारदर्शी ढंग से नौकरियां लगाने का काम कर रही है। सीएम ने इनेलो-बसपा गठबंधन पर भी निशाना साधा।
 

Deepak Paul