CM खट्टर ने पंजाब के सीएम को घेरा, बोले- 6-7 बार बातचीत करने की कोशिश की, एक बार भी नहीं की बात

11/28/2020 3:02:51 PM

गुरुग्राम (मोहित): किसान आंदोलन को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि यह आंदोलन पंजाब के किसानों खड़ा द्वारा किया गया है। यह आंदोलन पूरी तरह राजनैतिक और सुनियोजित तरीके से खड़ा किया गया है। हरियाणा के किसानों ने इस आंदोलन में हिस्सा नहीं लिया, इसके लिए हरियाणा के किसानों का धन्यवाद करता हूं। वहीं उन्होंने हरियाणा पुलिस की तारीफ भी की। मुख्यमंत्री ने कहा कि हरियाणा पुलिस ने संयम और धैर्य का परिचय दिया। 



किसानों के साथ बातचीत पर उन्होंने कहा कि हमने पंजाब के किसानों से बातचीत करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि किसानों के प्रतिनिधियों से 3 तारीख को बातचीत तय हुई है, अगर तारीख आगे पीछे करनी होगी तो उसके बारे में केंद्र विचार करेगा। 

इस बीच मुख्यमंत्री ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह को भी घेरा। उन्होंने कहा कि किसानों के नाम पर राजनैतिक रोटियां सेंकने का काम हो रहा है। मैने पंजाब के मुख्यमंत्री से 6 या 7 बार बातचीत करने की कोशिश की, लेकिन किसी ने पंजाब के सीएम से मेरी बात तक करवाना उचित नहीं समझा।



उन्होंने कहा कि 6 साल के मेरे कार्यकाल में यह पहली बार है कि जब एक सीएम दूसरे सीएम से बातचीत तक नहीं करना चाहता। वहीं उन्होंने कांग्रेस पर भी निशाना साधा। मुख्यमंत्री ने कहा कि इस आंदोलन को कांग्रेस के नेता लीड कर रहे हैं। इसके अलावा खालिस्तानी मूवमेंट पर उन्होंने कहा कि हमारी नजर ऐसे तमाम असमाजिक तत्वों पर है। 

vinod kumar