जींद उपचुनाव में सुरजेवाला को देख कर आती है हंसी: सीएम खट्टर

1/13/2019 5:04:47 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): जींद उपचुनाव को लेकर हरियाणा की राजनीति में गरमी बढ़ती ही जा रही है। वहीं सीएम मनोहर ने कांग्रेस पर हास्यास्पद टिप्पणी करते हुए कहा कि कांग्रेस के प्रत्याशी रणदीप सुरजेवाला को देख कर उन्हें हंसी आती है कि एक विधायक को ही उन्होंने उपचुनाव में विधायक की सीट से प्रत्याशी बनाया है, जिससे साफ जाहिर होता है कि कांग्रेस के पास प्रत्याशियों का टोटा पड़ा हुआ है। मुख्यमंत्री मनोहर फरीदाबाद की पृथला विधानसभा के दुधौला गांव में देश के पहले कौशल विश्वविद्यालय का भूमि पूजन करने पहुंचे थे।



बता दें कि  सीएम मनोहर ने बीते दिन शाम को दिल्ली में सुरजेवाला पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि सुरजेवाला की इतनी कमजोरियां है कि अगर उसको उजागर करने लगें तो वे जनता में टिक नहीं पाएंगे। उन्होंने कहा कि विधानसभा की बैठकों में सुरजेवाला की दस प्रसेंट हाजिरी भी नहीं है, तो वे प्रदेश के हित में कब क्या सोचेंगे और क्या करेंगे?

कांग्रेस पर गरजे CM खट्टर, कहा-'सुरजेवाला ने चढ़ाई हरियाणा के हितों की बलि'

उन्होंने कहा कि सुरजेवाला ने प्रदेश हित को बिल्कुल नजरअंदाज किया हुआ है, क्योंकि जब वे पंजाब के प्रभारी थे तो उस समय वे पंजाब में जाकर कहते हैं कि एसवाईएल पर पंजाब का हक है, हरियाणा का हक नहीं है, ऐसे में वे हरियाणा के हितों की बलि चढ़ा रहे हैं।

Shivam