सीएम का दावा- केन्द्र में एनडीए को 300 से ज्यादा व हरियाणा में दसों सीट पर होगी जीत

5/20/2019 4:50:52 PM

करनाल (केसी आर्या): हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने लोकसभा चुनाव के परिणामों पर दावा करते हुए कहा कि इस बार केन्द्र में एनडीए को 300 से अधिक व हरियाणा में 10 की 10 सीटों पर विजय मिलेगी। मुख्यमंत्री मनोहर आज करनाल के प्रेम नगर स्थित अपने नए निवास पहुंचे थे, यहां उन्होंने हवन यज्ञ किया। जिसके बाद उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने बताया कि उनका यह आवास एवं कैम्प कार्यालय होगा, जिसमें वे हर सप्ताह आएंगे और लोगों की बातें सुनेंगे।

इस मौके पर सीएम मनोहर ने बताया कि यह पार्टी ऑफिस है, मेरा अपना कोई भी निवास नहीं है, बल्कि सब कुछ लोगों का है। उन्होंने कहा कि हमने पहले ही कहा था कि हम पहले ही कह चुके थे कि हम 10 की 10 सीटें जीतेंगे और ऐसा ही सभी एग्जिट पोल में नजर आ रहा है। एनडीए की केंद्र में सरकार बनेगी 300 से ज्यादा सीटें हम जीत रहे हैं।

वहीं भूपिंदर सिंह हुड्डा के दिल्ली के रास्ते चंडीगढ़ जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह तो 23 मई ही बताएगी कि वो कहां जाना चाहते हैं। उधर, कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों की कमी के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश के अस्पतालों में डॉक्टरों की कमी है, हम डॉक्टरों की कमी को पूरा करने पर काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि डाक्टरों की कमी को आचार सहिंता हटने के बाद पूरा कर लिया जाएगा।

Shivam