CM खट्टर ने टेस्ट ऑफ करनाल नाइट की शुरूआत, शाम 6 से रात 12 बजे तक चलेगी मार्किट

11/9/2021 11:51:47 AM

करनाल(के.सी.आर्य):  हरियाणा के करनाल में सीएम मनोहर लाल ने टेस्ट ऑफ करनाल नाइट मार्किट की शुरुआत की । ये मार्किट शाम 6 से रात 12 बजे तक चलेगी। इस मार्किट में छोटी छोटी स्टॉल हैं जिस पर वेज और नॉन वेज फ़ूड मिलेगा। यहां पर लोगों के बैठने के लिए व्यवस्था , म्यूजिक और सेल्फी के लिए I love karnal भी लिखा गया है जहां पर सीएम मनोहर लाल खट्टर ने भी खड़े होकर तस्वीर खिंचवाई।

 उन्होंने कहा कि शहर में ऐसी 1 मार्किट खुल गई हैंऔर 3 मार्किट और खोलने का प्रयास रहेगा क्योंकि घरो में , दफ्तर में सारा दिन लोग काम करके थक जाते हैं तो रात के समय यहां आकर परिवार के साथ आनंद उठा सकते हैं। उन्होंने कहा कि अलग अलग जगह ऐसे मार्किट, वीटा के बूथ, हरित क्रांति स्टोर , FPO , जहां पर लोग अपनी उगाई हुई सब्जियां आकर बेच सकते हैं ,खोलने का प्रयास किया जा रहा है ताकि लोगों को उसका फायदा हो सके। 

सीएम मनोहर लाल ने नाइट मार्किट में स्टॉल पर जाकर पनीर के पकौड़े का जायका लिया, वहीं पनीर के पकौड़े के बाद वो चाय की स्टॉल पर गए। वहां जाकर उन्होंने तन्दूर वाली कुल्हड़ चाय की चुस्की ली , जिसके बाद उन्होंने कहा आनंद आ गया।  ये नाईट मार्किट का प्रोजेक्ट करनाल शहर में स्मार्ट सिटी के तहत आया है

Content Writer

Isha