गोहाना में सीएम खट्टर जल्द रखेंगे 27 करोड़ के विकास कार्यो की आधारशिला

6/6/2018 11:31:44 AM

गोहाना(सुनील जिंदल): गोहाना शहर में 27 करोड़ रुपये की लागत से नगरपरिषद द्वारा कराए जाने वाले विकास कार्यो की जल्द ही आधारशिला रखने के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल पहुंच सकते है। अधिकारियों द्वारा तीन जून का समय उनसे मांगा गया था, लेकिन किसानों के आंदोलन के चलते हुए उन्होंने कार्यक्रम को रद्द कर दिया। 

अधिकारियों के अनुसार नगर परिषद ने शहर के अंबेडकर चौक के अलावा महावीर चौक व समता चौक के सौंदर्यकरण का कार्य लगभग पूरा कर लिया है। सीएम के आने से पहले इसे पूरी तरह से तैयार करवाया जाएगा। वह अपने हाथों से इनका उद्घाटन भी करेंगे।

गोहाना नगर परिषद के अधिकारी रमेश कुमार ने बताया कि नगरपरिषद द्वारा शहर में 13 करोड़ रुपये की लागत से रोहतक रोड से गांव महमूदपुर तक ड्रेन संख्या आठ की पटरी को पक्का कराया जाएगा। 11 करोड़ रुपये की लागत से पुरानी सब्जी मंडी के समीप स्थित शहीद मदन लाल धींगड़ा पार्क के साथ खाली पड़ी जमीन में बड़े स्टेडियम का निर्माण कराया जाएगा। 

1 करोड़ रुपये की लागत से शहर के बीचों-बीच समता चौक से चौ. छोटूराम चौक तक डिवाइडर बनाने का काम किया जाएगा। वहीं दो करोड़ रुपये विभिन्न वार्डो की गलियों व खुली नालियों को बंद करने पर खर्च किए जाएगें।  
 

Rakhi Yadav