बिहार के राजनीतिक घटनाक्रम पर CM खट्टर ने ली चुटकी, बोले- दिल के टुकड़े हजार हुए कोई यहां गिरा कोई वहां गिरा

1/28/2024 9:29:07 PM

रोहतक(दीपक) : अचानक रोहतक पहुंचे हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बिहार में हुए राजनीतिक घटनाक्रम को लेकर इंडिया गठबंधन पर चुटकी ली है। उनका कहना है कि दिल के टुकड़े हजार हुए कोई यहां गिरा कोई वहां गिरा। उन्होंने कहा की इंडिया गठबंधन लगभग टूट चुका है, क्योंकि वह एक दूसरे पर दबाव बनाकर काम करते हैं। 

पंजाब हरियाणा और पश्चिम बंगाल इसका उदाहरण है। बिहार के घटनाक्रम पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल बोल कि हमारी नैतिकता पर कोई सवाल नहीं उठा सकता। भाजपा की सुचिता और शुद्धता को ध्यान में रखकर कोई सरकार चलाने के लिए हमसे सपोर्ट मांगता है तो ही हम सपोर्ट करते हैं और जो भाजपा की सुचिता और शुद्धता को नहीं मानता है उसे सपोर्ट नहीं किया जाता है। 

नीतीश कुमार और गृहमंत्री अमित शाह की पुरानी बयान बाजी को लेकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि कबीरा खड़ा बाजार में मांग रहा है खैर, ना काहू से दोस्ती और ना काहू से बैर। प्रदेश में आज हुई कांग्रेस आम आदमी पार्टी की रैली को लेकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि यह लोकतंत्र है और सबको अपनी रैलियां करने का अधिकार है। प्रदेश की जनता को देखना है कि कौन सच्चा है और कौन झूठा। मुख्यमंत्री मनोहर लाल आज अचानक शाम को रोहतक स्थित कैनाल रेस्ट हाउस में पहुंचे थे और यहां पर रात्रि ठहराव करने के बाद कल सुबह भिवानी के लिए रवाना हो जाएंगे।

Content Writer

Isha