जनविश्वास रैली में सीएम ने बताया हड़ताल को विफल (VIDEO)

10/28/2018 6:22:00 PM

यमुनानगर(सुमित): बीजेपी सरकार के प्रदेश में चार साल पूरे हो चुके हैं, इन चार सालों में हुए विकास कार्यों को लेकर यमुनानगर के दामला में बीजेपी की जन विश्वास रैली आयोजित की गई। जन विश्वास रैली में सीएम मनोहर लाल खट्टर ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। रैली में हरियाणा विधानसभा स्पीकर कंवरपाल गुर्जर , यमुनानगर के विधायक घनश्याम दास अरोड़ा, रादौर से विधायक श्याम सिंह राणा, सढ़ोरा से विधायक बलवंत सिंह, अम्बाला लोकसभा से सांसद रत्न लाल कटारिया समेत कई दिग्गज नेता मौजूद रहे। इस दौरान सीएम ने मीडिया से बातचीत करते हुए कई मुद्दों पर चर्चा भी की।



सीएम मनोहर लाल ने कहा कि हमारा जो शुगर केन बोर्ड व सब मीलों से बातचीत हुई, जिसमें नवंबर तक काम शुरू किया जाएगा। उन्होंने बताया कि नारायणगढ़ मिल को छोड़ कर के बाकी मिले यथाशीघ्र चलेंगी।

मीडिया से बात करते हुए सीएम ने बताया कि यमुना नदी पर बना जठलाना से नगली घाट का पुल हमारा आठवां एक प्रकार का पुल है, जो दिल्ली से हथिनी कुंड के बीच जितने भी मार्ग हैं, उत्तर प्रदेश के साथ आवागमन और अच्छा बने इसलिए, इसकी नींव रखी जा रही है। आज इसका शिलान्यास किया गया, जिसमें करीब 104 करोड़ रुपए का इसके ऊपर खर्च आएगा।

रोडवेज हड़ताल पर बोले सीएम कहा- 3500 बसें चल रही हैं
मनोहर लाल खट्टर ने आज दावा किया कि रोडवेजकर्मियों की हड़ताल पूरी तरह ‘विफल’ हो चुकी है तथा कुल 4100 बसों में से 3500 बसें चल रही हैं। उन्होंने कहा कि रोडवेज में नई भर्ती प्रक्रिया भी पूरी हो चुकी है और अगले चार-पांच दिनों में सभी को ज्वाइङ्क्षनग लेटर दे दिया जायेगा। 

 

 

Deepak Paul