CM खट्टर कल आएंगे रेवाड़ी, 11 विभिन्न परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास

9/2/2017 4:36:16 PM

रेवाड़ी(मोहिंदर भारती): हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर कल रेवाड़ी आ रहे हैं। जहां वे जांगिड़ समाज द्वारा आयोजित अभिनंदन समारोह में शिरकत कर करोड़ों रुपए की लागत वाली अनेक परियोजनाअों का सिलान्यास अौर उद्घाटन करेंगे।बहरहाल प्रशासनिक अधिकारी यहां व्याप्त खामियों को दूर करने में अौर उस पर लीपापोती करने में जुटे हैं।

जनस्वास्थ्य मंत्री डा. बनवारीलाल शनिवार को समारोह स्थल पर चल रही तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे अौर अधिकारियों को यहां व्याप्त खामियों को शीघ्रता से दूर करने के निर्देश दिए। वहीं जब बनवारीलाल से बात की गई तो उन्होंने माना कि अभी यहां काफी कमियां हैं, जिन्हें कल सीएम के आने से पहले ठीक कर लिया जाएगा। 

उल्लेखनीय है कि सीएम खट्टर कल यहां 11 विभिन्न परियोजनाओं के शिलान्यास व उद्घाटन करेंगे। इसके अलावा सीएम पहली बार रेवाड़ी के केएलपी कालेज में जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं भी सुनेंगे। सीएम बनने के बाद खट्टर का रेवाड़ी जिले में यह 10वां दौरा है। हर बार उन्होंने जिले के विकास के लिए अनेकों परियोजनाओं को क्रियान्वित किया है। इस बार लोगों को उम्मीद थी कि मुख्यमंत्री पिछले दो वर्षों से उद्घाटन की बाट जोह रही नागरिक अस्पताल की नवनिर्मित बिल्डिंग का भी उद्धार करेंगे लेकिन मंत्री जी ने बताया कि कुछ काम पेंडिंग होने के कारण इस बिल्डिंग का उद्घाटन अभी नहीं हो पाएगा।