सीएम खट्टर कल पंचकूला को देंगे बड़ी सौगातें, पांच परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन व शिलान्यास

6/9/2021 9:55:21 PM

चंडीगढ़ (धरणी): हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल वीरवार सुबह 10:30 बजे हरियाणा निवास, चंडीगढ़ से वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से जिला पंचकूला की पांच परियोजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे। इस मौके पर हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता की उपस्थिति में पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस, सेक्टर-1 में किया जाएगा।

पंचकूला में जिन पांच योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास वीसी के माध्यम से मुख्यमंत्री ने करना हैं, उनमें वेलफेयर ऑफ एससी एंड बीसी के लिए कल्याण भवन सेक्टर-2 पंचकूला जो अनुमानित 518.13 लाख में बनेगा का उद्घाटन मुख्यमंत्री करेंगे। इस प्रोजेक्ट की स्वीकृति 3 जून को की गई है। पीडब्ल्यूडी (बीएंडआर) द्वार बनने वाले स्वास्थ्य विभाग के एमसीएच ब्लॉक तथा सर्विस ब्लॉक जोकि पंचकूला के सेक्टर-6 में स्थित है का निर्माण 9397.00 लाख में होगा। इसका शिलान्यास मुख्यमंत्री वीसी के माध्यम से रखेंगे।

इसके साथ ही स्वास्थ्य विभाग हरियाणा के मलेरिया भवन जोकि पंचूकला के सिविल अस्पताल सेक्टर-6 में स्थित है का भी कार्य पीडब्ल्यूडी (बीएंडआर) को सौंपा गया है। मुख्यमंत्री इसका शिलान्यास वीसी के माध्यम से रखेंगे। इसका 703.5 लाख का राशि से निर्मित होगा। Widening & strengtheing जोकि नारायणगढ़ रायपुरानी में 4897.95 लाख की लागत से बनेगा का भी शिलान्यास भी मुख्यमंत्री करेंगी। 

Content Writer

vinod kumar