मुख्यमंत्री ने एक बाद एक किए ताबड़तोड़ कई निरीक्षण, नशे को लेकर एसपी को स्पेशल अभियान चलाने का दिया आदेश

10/29/2023 4:16:39 PM

सिरसा(सतनाम सिंह): हरियाणा के सीएम मनोहर लाल रविवार को सिरसा के दौरे पहुंचे हैं। यहां पहुंचने के बाद सबसे पहले सीएम  गांव सिकंदरपुर में डेरा राधा स्वामी व्यास आश्रम पहुंचे, जहां करीब 3 घंटे तक सीएम मनोहर लाल सत्संग में रहे। उसके बाद उन्होंने मेडिकल कॉलेज स्थल का निरीक्षण किया। इस दौरान थेहड़ के विस्थापित लोगों से भी सीएम मनोहर लाल ने चर्चा की है।

इसके अलावा सीएम ने ताबड़तोड़ निरीक्षण किया। जिसमें सीएम ने अनाज मंडी, ऑटो मार्केट व सिरसा के नागरिक अस्पताल में नशा मुक्ति केंद्र का निरीक्षण किया। इस दौरान अलग अलग स्थानों मौजूद लोगों से बातचीत की। निरीक्षण के दौरान मौके पर मौजूद एसपी विक्रांत भूषण को सीएम ने सिरसा जिला में स्पेशल अभियान चलाने के आदेश दिए हैं। 

अनाज मंडी में लोगों को संबोधित करते हुए सीएम मनोहर लाल ने कहा कि आज सबसे पहले गांव सिकंदरपुर में राधा स्वामी सत्संग घर में एक धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने सिरसा आए थे। उसके बाद कोई विशेष कार्यक्रम तो सिरसा में नहीं था, लेकिन सिरसा में कई नेताओं के आग्रह के बाद उनके और भी कार्यक्रम तय हुए हैं। उन्होंने कहा कि अनाज मंडी में वे आएं हैं और उनके सामने मंडी की ओर से कुछ मांगे रखी गई हैं। जिसका समाधान करने का प्रयास किया जाएगा। उन्होंने कहा कि अब जिले की सभी मंडियां मार्किट कमेटी के अंतर्गत ही रहेंगी। मार्केटिंग बोर्ड में ही सभी मंडियों को समायोजित किया जाएगा और मंडियों की मेंटेनेंस का जिम्मा भी मार्केटिंग बोर्ड को दिया जाएगा। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Saurabh Pal