2019 के चुनावों को लेकर सीएम मनोहर ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश

10/30/2018 7:53:24 PM

सिरसा(सतनाम सिंह): हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल आज सिरसा पहुंचे। मुख्यमंत्री ने यहां कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया। मंच से सीएम मनोहर लाल ने कार्यकर्ताओं को कहा कि अब सरकार का पांचवा वर्ष आ गया है। विपक्ष के लोग बहुत सी उत्तेजनाएं उत्पन्न करेंगे, लेकिन आप लोगों को सचेत रहना है। एकजुट होकर रहना है। इस दौरान सीएम ने सिरसा जिले की तीन विधानसभाओं में करोड़ों रूपयों की विकास कार्यो की घोषणाएं की। सीएम ने मंच के माध्यम से इनेलो व कांग्रेस पर भी कड़े प्रहार किए।



सीएम मनोहर लाल ने कहा कि हरियाणा सरकार ने पिछले 4 सालों में बहुत से विकास कार्य करवाएं हैं। अब सरकार का पांचवा साल आ गया है। इस चुनावी साल में भी सरकार बहुत से काम करेंगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि इस साल विपक्ष के लोग बहुत सी उतेजनाएं उत्पन्न करेंगे, लेकिन आप कार्यकर्ताओं को सचेत रहना है। हर वर्कर ने जनता के बीच में जाना है और सरकार की 4 साल की उपलब्धियों का प्रचार करना है।



सीएम ने इस मौके पर कांग्रेस व इनेलों पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में 7 लोग आपस में भिड़ रहे हैं, उनमें जूतमपैजार हो रही है। इनेलो में चल रहे  विवाद पर हमला बोलते हुए कहा कि इनेलो में चाचा भतीजा में और भाई-भाई में लड़ाई हो रही है। अगर वे लोग परिवार को संभाल नहीं सकते तो प्रदेश की जनता को कैसे संभालेंगे।



सीएम खटटर ने कहा कि कार्यकर्ता नए उत्साह के साथ हर विधानसभा में काम करें और हर विधानसभा में कमल खिलाएंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं को एकजुट करने की नसीहत दी। हमने प्रदेश की किसी भी विधानसभा में कोई कमी नहीं छोड़ी। सभी विधानसभा में समान विकास कार्य करवाएं है। इस दौरान सी एम ने  सिरसा जि़ले की 3 विधानसभाओ के विकास कार्यो के लिए 252 करोड़ रुपये की घोषणा की। सी एम ने कहा की अगले महीने ऐलनाबाद विधानसभा में एक बड़ी रैली का आयोजन करेंगे।

Shivam