भ्रष्टाचार पर सीएम मनोहर ने दिया बड़ा बयान

1/17/2019 6:11:30 PM

यमुनानगर(सुमित ओबेरॉय): हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने प्रदेश में भ्रष्टाचार खत्म होने पर बयान देते हुए कहा कि भ्रष्टाचार सारा का सारा रूक गया ऐसा कोई दावा नहीं किया जा सकता, लेकिन जहां भी भ्रष्टाचार पाया जाता है उसे रगड़ देते हैं। इस दौरान उन्होंने पिछली सरकारों पर निशाना साधते हुए कहा कि गलतियां करने वाले कर गए अब जो फंसेगा सो फंसेगा।



उन्होंने यह भी कहा कि आज देश की सत्ता में जो शीर्ष पर हैं, उनको किसी चीज का लालच नहीं है, न तो नरेंद्र मोदी ने बालक पालने और न योगी ने और यही हाल मनोहर लाल का है। उन्होंने कहा कि हम भ्रष्टाचार क्यों करेंगे, जो करना होगा ओपन में किया जाएगा।



सीएम मनोहर लाल आज यमुनानगर के हलका सढौरा में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। जो सढौरा से बीजेपी विधायक बलवंत सिंह के फार्म हाउस गांव भोगपुर कुराली में आयोजित की गई थी। यहां सीएम को सुनने के लिए भीड़ उमड़ी रही, वहीं सीएम खट्टर ने 4 साल में हुए सरकार के विकास कार्य और उपलब्धियों को गिनवाया। इस दौरान विधायक घनश्याम दास अरोड़ा, रादौर के विधायक श्याम सिंह राणा, समाज कल्याण बोर्ड की चैयरमैन रोजी मलिक आनंद भी कार्यक्रम में मौजूद रहे।

Shivam