पहलवान बजरंग पूनिया के ट्वीट पर सीएम मनोहर ने दिया जवाब

7/5/2019 8:01:43 PM

करनाल (केसी आर्या): सीएम मनोहर लाल खट्टर ने विधानसभा चुनावों को लेकर करनाल में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। वहीं बैठक के बाद मीडिया के समक्ष उन्होंने पहलवान बजरंग पूनिया के ट्वीट पर जवाब देते हुए कहा कि हरियाणा की खेल नीति पूरे देश में सबसे बढिय़ा है, अगर उनकी कहीं छोटी मोटी बात है तो उनसे बातचीत की जाएगी। सीएम ने कहा कि हमारा प्राइज मनी पूरे देश पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा है, अगर इसको लेकर कोई बात किसी के मन में है तो बात करनी चाहिए।

बता दें कि पहलवान बजरंग पूनिया ने प्रदेश की खेल नीति पर सवाल उठाते हुए हरियाणा सरकार पर खिलाडिय़ों को झूठा और लालची साबित करने का आरोप लगाया। पहलवान बजरंग पूनिया ने सरकार को झूठ ना बोलने की नसीहत दी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा खिलाडिय़ों को झूठा और लालची साबित करने पर तुली हरियाणा सरकार से विनती है कि वह झूठ बोलने की आदत को बदले।



बजरंग पूनिया ने अपने ट्वीट में पीएम नरेन्द्र मोदी, सीएम मनोहर लाल खट्टर व खेलमंत्री अनिल विज को टैग किया। हुड्डा सरकार का जिक्र करते हुए कहा कि जब उनकी सरकार थी तो पहलवान योगेश्वर के इनाम में किसी तरह की कोई कटौती नहीं हुई थी। उन्होंने लिखा कि मेरा मुद्दा सिर्फ राशि में कटौती करने नहीं है। हरियाणा सरकार के किए गए कई झूठे वायदे हैं जैसे कि कैडेट खिलाडिय़ों को मिलने वाली राशि को बंद करना और नौकरी देने के झूठे दावे को सामने लाना भी है। 

पहलवान बजरंग ने PM मोदी को किया ट्वीट, खेल नीति पर फिर उठाए सवाल

Shivam