ग्रामीण विकास के लिए सीएम मनोहर ने दी करोड़ों की सौगात (VIDEO)

9/30/2018 4:45:25 PM

होडल(हरिओम): होडल अनाज मंडी में आयोजित एक जनसभा में शिरकत करने पहुंचे मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने शहरी व ग्रामीण क्षेत्र के विकास के लिए 15 करोड़ रूपयों की सौगात दी है। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कई घोषणाएं मंजूर की। गौरतलब है कि भाजपा सरकार बनने के चार साल पूरे हो गए, लेकिन सीएम मनोहर लाल का होडल आगमन आज पहली बार हुआ है। सीएम के पहुंचने पर स्थानीय नेताओं ने पगड़ी पहनाकर स्वागत किया। सीएम के साथ फरीदाबाद सांसद कृष्ण्पाल गुज्जर भी कार्यक्रम में शामिल हुए।



मुख्यमंत्री ने अपने सम्बोधन में विपक्ष पर प्रहार करते हुए कहा कि पहले की सरकारें लूट खसोट सरकार रही हैं। उन्होंने कहा कि विपक्षी नुमाइंदे विधान सभा में भी जूतमपैजार करने लगे हैं, जिसके लिए हमारी सरकार ने विधान सभा में निंदा प्रस्ताव पारित किया है। उन्होंने बताया कि होडल व ग्रामीण विकास के लिए 15 करोड़ रूपयों की राशि व होडल गढ़ी स्कूल को 12 वीं तक अपग्रेड, होडल में अधिक ट्रेनों के ठहराव व एक पार्क बनाने के लिए मंजूरी दे दी है।



वहीं सांसद कृष्णपाल गुज्जर ने अपने सम्बोधन में कहा कि पहले की सरकार में लोग बच्चों को डराते हुए कहते थे कि बेटा चुप हो जा नहीं तो चौटाला आ जाएगा, लेकिन अब ईमानदार सरकार में लोग रिश्वत मांगने वालों से कहते हैं कि भाग जा नहीं तो खट्टर आ जाएगा। उन्होंने कहा कि पहले की सरकारों में और हमारी सरकार में यही फर्क है।

Shivam