Haryana Top10: सीएम मनोहर लाल ने 131 करोड़ से अधिक की 8 विकास परियोजनाओं की स्वीकृति, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

4/23/2023 6:18:05 AM

डेस्क: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल की अध्यक्षता में राज्य की लगभग 131 करोड़ रुपए से अधिक की 8 विकास परियोजनाओं को स्वीकृति प्रदान की गई। इनमें लोक निर्माण विभाग व जनस्वास्थ्य विभाग की 2-2 और 3 फरीदाबाद मेट्रोपोलियन विकास अथोरटी की परियोजनाएं शामिल है। 

पूर्व सरपंच से एक लाख रुपए लूटने वाले आरोपी काबूू, नशेड़ी ने दोस्तों के साथ मिलकर बनाई थी लूट की योजना 

नशा इंसान को इतना अंधा बना देता है कि कौन अपना है और कौन पराया है। उसे इस बात का इलम तक नहीं होता। ऐसा ही एक वाक्य कैथल जिले के गांव खुराना से सामने आया है जहां एक नशेड़ी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपने गांव के ही पूर्व सरपंच से लूट कर डाली।  

होडल में साइबर क्राइम को लेकर पुलिस ने चलाया अभियान, शिकायत के लिए जारी किया गया यह नंबर 

जिला पुलिस अधीक्षक राजेश दुग्गल के कुशल मार्गदर्शन में किसानों को जागरूक करने के लिए एक विशेष साइबर जागरूकता अभियान चलाया गया है। जिसके तहत उनकी टीम लगातार किसानों को जागरूक करने का कार्य कर रही है।  

हिसार में गौशाला के चौकीदार की हत्या, सबूत मिटाने के लिए हत्यारों ने घुमाया CCTV का एंगल 

हिसार जिले में गौशाला के चौकीदार की सिर पर कुल्हाड़ी मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। हत्यारों ने गोशाला में लगे सीसीटीवी का एंगल भी घुमा दिया। मृतक की पहचान 40 ‌वर्षीय सोनू उर्फ योगेश कामरा के रूप में हुई है। गोशाला में काम करने वाले दो अन्य युवक मौके से लापता है।  

शादी समारोह में जा रहे दोस्तों पर बाइक सवार बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग, एक युवक की दर्दनाक मौत 

शहर के सदर थाना के अंतर्गत आने वाले गांव लाठ में शादी समारोह में जा रहे दोस्तों पर बाइक सवार 6 बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी,जिससे एक युवक की मौके पर ही मौत गई। जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। 

असिस्टेंट लाइनमैन 10 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार, बिजली कनेक्शन लगाने की एवज में मांगी थी घूस 

एंटी करप्शन ब्यूरो पंचकूला की टीम में असिस्टेंट लाइनमैन को 10 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। शिकायतकर्ता से बिजली कनेक्शन लगाने की एवज में घूस मांगी थी। फिलहाल टीम उनसे पूछताछ में जुटी है। जिसके बाद आगामी कार्रवाई में लाई जाएगी।   

सिरसा में व्यापारी से मांगी गई लाखों रुपए की फिरौती, इस गैंगस्टर के नाम पर विदेश से आया फोन

शहर की अनाज मंडी में एक व्यापारी को अंतर्राष्ट्रीय फोन करके अनमोल बिश्नोई के नाम पर 10 लाख की फिरौती मांगी गई। साथ ही पैसे नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही मामले को सीआईए और साइबर सेल को जांच के लिए सौंपा गया है। 

मातम में बदला ईद का त्यौहार...मुस्लिम महिला ने दी जान, वजह जान हो जाएंगे हैरान 

पानीपत जिले में ईद का त्यौहार मातम में बदल गया जहां आजाद नगर की रहने वाली महिला ने फांसी लगा अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। बताया जा रहा है कि मृतका महिला सलमा और उसका परिवार काफी समय से आजाद नगर में रह रहे थे।  

Sonipat : मैपस्को सिटी में धोखे से प्लॉट बेचने का आरोप, 3 निदेशकों सहित 12 के खिलाफ मामला दर्ज

सोनीपत जिले में स्थित मैपस्को सिटी में धोखे से प्लॉट बेचने का आरोप लगाया गया है। आरोप है कि फर्जी एनओसी जारी कर प्लाट बेच दिया गया है।जिसके बाद मेक्सिको सिटी के तीन निर्देश व रेवेन्यू अधिकारी समेत 12 के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। 

किसानों की प्रति एकड़ बर्बाद हुई फसलों को लेकर हुड्डा ने सरकार पर कसा तंज, इतने रुपए बोनस देने की मांग की 

बेमौसम बारिश और ओलावृष्टि से खराब हुई फसलों से किसान को हुए नुकसान को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा किसानों के पक्ष में आए हैं। उन्होंने मौजूदा पर तंज कसते हुए 500 प्रति क्विंटल बोनस देने की मांग की है।  

21 मई को पहरावर में ही मनाया जाएगा भगवान परशुराम जन्मोत्सव: नवीन जयहिंद 

आप के पूर्व के अध्यक्ष नवीन ने कहा कि 21 मई को पहरावर में भगवान परशुराम जन्मोत्सव मनाया जाएगा। बता दें कि 23 अप्रैल को पहरावर गांव में मनाई जाने वाली भगवान परशुराम जन्मोत्सव समारोह के विरोध में नगर निगम ने अदालत का दरवाजा खटखटा दिया था। 

                 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   

 

 

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma