धर्मनगरी में CM ने उठाया राहगीरी का लुत्फ, लोगों के साथ दौड़ लगाकर खेला गिल्ली-डंडा(video)

5/20/2018 9:56:45 AM

कुरुक्षेत्र(रणदीप रोड): धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में राहगीरी में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने जमकर लुत्फ उठाया। उन्होंने धावकों के साथ दौड़ लगाई अौर गिल्ली-डंडा खेला। साथ ही मुख्यमंत्री ने विपक्ष पर निशाना साधा। एशिया के सबसे बड़े ब्रह्मसरोवर पर मुख्यमंत्री ने राहगीरी में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि राहगीरी संडे यानी फन डे है। आज सभी लोग तनाव मुक्त होकर खेले क्योंकि राहगीरी प्रदेश के कई जिलों में चल रही है। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि अब राहगीरी जिलों से निकलकर विधानसभाओं में भी जाएगी। विपक्ष पर सवाल खड़े करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि विपक्ष राहगीरी पर राजनीति न करें क्योंकि सभी लोगों के लिए राहगीरी होती है इसमें राजनीति नहीं करनी चाहिए।

हरियाणा पुलिस की बात की जाए तो सदा सेवा सुरक्षा का नारा देने वाली हरियाणा पुलिस ने राहगीरी ने जमकर लुत्फ उठाया। कमान संभाली DSP तान्या सिंह ने खुद लोगों के बीच जाकर राहगीरी का मजा लिया। उन्होंने कहा कि हजारों की भीड़ ने साबित कर दिया है कि एक दिन एेसा होना चाहिए जिस दिन सभी लोग चिंता मुक्त होकर खेले और जमकर लुत्फ उठाएं। आज राहगीरी में यह सब साबित हो गया है उन्होंने कहा कि हर 15 दिन बाद राहगीरी होगी।

Nisha Bhardwaj