रन फॉर यूनिटी मैराथन में लोगों के साथ दौड़े सीएम मनोहर लाल खट्टर

10/31/2018 4:52:09 PM

सिरसा (सतनाम सिंह): सिरसा में आज वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर मैराथन रन फॉर यूनिटी का आयोजन किया गया। जिसमें हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने शिरकत की। मैराथन रन फॉर यूनिटी में सीएम मनोहर लाल खुद लोगों के साथ खूब दौड़े। इस मैराथन में लोगों का उत्साह देखते ही बना। मैराथन रन फॉर यूनिटी में नशे के खिलाफ संदेश दिया गया। सीएम ने युवाओं को नशे से दूर रहने की प्रेरणा दी।



मीडिया से बातचीत करते हुए सीएम मनोहर लाल ने कहा कि सिरसा की मैराथन रन फॉर यूनिटी में लोगो का उत्साह दिख रहा था। उन्होंने कहा कि मैराथन में 50 हजार से ज्यादा लोगो ने भाग लिया। ये मैराथन हरियाणा की सबसे बड़ी मैराथन थी। उन्होंने कहा कि सरदार वल्लभ भाई पटेल ने देश में एकता अखंडता का सन्देश दिया था। 



सिरसा में अपने दो दिवसीय दौरे पर मुख्यमंत्री ने आज सुबह सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती पर आयोजित मैराथन दौड़ में विजेता रहे धावकों को सम्मानित किया। सी एम मनोहर लाल ने विजेता खिलाडिय़ों को नगद राशि के चेक वितरित किये। इसके बाद सी एम मनोहर लाल ने सिरसा जिले की करोड़ों रुपये की परियोजनाओं का शिलान्यास एवं उद्धघाटन भी किया। 

सी एम मनोहर लाल ने 5 परियोजनाओं का शिलान्यास एवं उद्धघाटन किया, जिनमें डबवाली के अस्पताल को 60 बेड से 100 बेड का किया गया है, इसके अलावा कई अन्य परियोजनाओं का शिलान्यास एवं उद्घाटन किया।

Shivam